महोबा किसानो के बीच पहुंचे राहुल, कहा किसानो का दर्द देखे मोदी- मुलायम

Jan 23 2016 03:05 PM
महोबा किसानो के बीच पहुंचे राहुल, कहा किसानो का दर्द देखे मोदी- मुलायम

नई दिल्ली : प्रमुख विपक्षी कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज महोबा में किसानों के बीच पहुंचे जहा पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुलायम सिंह पर जमकर हमला बोला. सूपा खेल मैदान से लाड़पुर तक करीब 8 किमी पैदल यात्रा करने के बाद राहुल गांधी ने सूपा में चौपाल लगाकर पंचायत के सामने कहा की बुंदेलखण्ड के किसान तड़प रहे है, पीएम मोदी और मुलायम को आकर इनका दर्द देखना चाहिए.

राहुल गांधी ने कहा की वह हमेशा किसानों के साथ हैं, उनकी सरकार ने 72 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया था और हजारों करोड़ का पैके्ज बुंदेलखण्ड को दिया था लेकिन उसमें बंदरबांद हो गया.

बुंदेलखण्ड के किसानों का मुद्दा वह संसद में उठाएंगे और उनका हक दिलाएंगे. राहुल ने हमला तेज़ करते हुए कहा की मोदी भी किसानों की रोटी खाते हैं, वोट के लिए तो सभी आते हैं लेकिन अब आकर किसानों का हाल जाने. राहुल ने हमला बोलते हुए कहा की नया खाद्य अधिनियम, भामि अधिग्रहण अधिनियम, मिड डे मील, मनरेगा सब कुछ हमने लागू किया ये लोग (मोदी-मुलायम) बस इनको सही से लागू कर लें तो सबका भला हो जाएगा. राहुल ने कहा मोदी को गरीबों की चिंता नहीं है वह पूंजीपतियों की झोली भर रहे हैं.