लालू से मिलने राहुल गांधी एम्स पहुंचे

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हाल ही में आरजेडी के लालू प्रसाद यादव से मिलने एम्स दिल्ली  पहुंचे. और उनसे मुलाकात की इस मुलाकात के दौरान उन्होंने कई देर तक बातचित भी की कयास लगाए जा रहे है कि यह मुलाकात नए राजनितिक दरवाजे खोल सकती है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव बहुत दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है. इनसे कुछ दिनों पहले ही आरजेडी नेता तेजस्वी यादव गुरुवार 26 अप्रैल को अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की. तेजस्वी पिता लालू यादव से मुलाकात के लिए दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में पहुंचे थे.पिता लालू से मिलने के बाद वह काफी भावुक हो गए. लालू यादव से मुलाकात की जानकारी तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट पर दी थी. उन्होंने पिता से मुलाकात के बात इमोशनल ट्वीट किया. कुछ दिन पहले यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार सुबह दिल्ली पहुंचे और एम्स में भर्ती राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना.

गौरतलब है कि लालू यादव चारा घोटाले के मामले में रांची के बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे थे. इस दौरान उनकी तबियत काफी खराब हो गई थी जिस कारण उन्हें रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. बाद में तबियत बिगड़ जानें से उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है.

ऑस्ट्रेलिया में हुई 43 साल की ज्ञात मकड़ी की मौत

फगवाड़ा हिंसा में घायल युवक की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -