दलितों को लेकर राहुल ने फिर साधा पीएम पर निशाना, कहा ये तथ्य 'मिस्टर 56' को नींद से जगा देंगे
दलितों को लेकर राहुल ने फिर साधा पीएम पर निशाना, कहा ये तथ्य 'मिस्टर 56' को नींद से जगा देंगे
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पीएम मोदी और भाजपा के खिलाफ बयानबाज़ी करने का एक मौका नहीं छोड़ते है, चाहे वो फिर किसी रैली में हों, किसी सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे हों या फिर कहीं धरना दे रहे हों और अगर वे कहीं बाहर किसी कार्यक्रम में नहीं रहते तो ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हैं. आज ही उन्होंने एक बीजेपी शासित राज्यों में दलितों के खिलाफ बढ़ते अत्याचारों पर "तथ्यों" को ट्वीट किया.

हजारों कार्यकर्ताओं के बीच शुरू हुआ राहुल का 10 किलोमीटर लंबा रोड़ शो

उन्होंने लिखा कि जब मैंने कहा था कि बीजेपी, दलित और आदिवासियों में दंगे भड़काने के काम कर रही है, तब मुझे कहा गया था कि मुझे पहले तथ्य देख लेना चाहिए. इसीलिए अब मैं तथ्यों को साथ अटैच कर रहा हूँ. ये वो तथ्य हैं जो मिस्टर 56 (पीएम मोदी) को नींद से जगा देंगे और अगर फिर भी इन अत्याचारों को देखकर वे नहीं जागे तो उन्हें जगाने का काम मैं और कांग्रेस पार्टी करेंगे. उन्होंने एक रिपोर्ट भी संलग्न की है जिसमें दावा किया गया है कि बीजेपी शासित राज्यों ने अनुसूचित जाति के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध दर्ज कराए हैं. 

मुजफ्फरपुर केस : सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के पुत्र राहुल आनंद से पूछताछ की

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड्स ब्यूरो 2016 के आंकड़ों का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि दलितों के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध वाले शीर्ष पांच राज्य उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश हैं. आपको बता दें कि दो दिन पहले भी राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर एंटी-दलित होने का आरोप लगाया था, जिसपर पलटवार करते हुए अमित शाह ने कहा था कि राहुल जी पहले तथ्य देख लें फिर बात करें. शाह ने यह भी कहा था कि कांग्रेस के ही कारण दलितों को सबसे अधिक अपमान सहन करना पड़ा है .  

खबरें और भी:-

कोलकाता में गरजे अमित शाह, कहा हम बांग्ला विरोधी नहीं, पर ममता विरोधी जरूर

कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला, बीजेपी विरोधी पोस्टर भी लगे

मणिशंकर ने फिर दिया विवादित बयान, कहा-मुसलमानों को पिल्ला समझने वाला कैसे बना PM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -