गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर हमलावर हुई कांग्रेस. राहुल गाँधी ने शेयर की स्मृति ईरानी की पुरानी फोटो
गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर हमलावर हुई कांग्रेस. राहुल गाँधी ने शेयर की स्मृति ईरानी की पुरानी फोटो
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शिकस्त के बाद बगैर सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के भाव बढ़ने को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है. इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर तंज कसा है और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाया है. 

राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की एक पुरानी तस्वीर भी साझा की है, जिसमें स्मृति ईरानी और भाजपा कार्यकर्ता गैस सिलेंडर के साथ जोरदार विरोध प्रदर्शन करते दिखाई दे रही हैं. यह स्मृति ईरानी की उस वक़्त की तस्वीर है, जब केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली UPA की सरकार थी. यूपीए सरकार के दौरान गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर भाजपा ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया था. स्मृति ईरानी गैस सिलेंडर लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरी थीं और जमकर नारेबाजी की थी.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मैं एलपीजी सिलेंडर के भाव 150 रुपये बढ़ने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं.' राहुल गांधी ने मोदी सरकार से गैस सिलेंडर के भाव बढ़ाने के फैसले को वापस लेने के लिए भी कहा है. आपको बता दें कि बुधवार को पेट्रोलियम कंपनियों ने तगड़ा झटका देते हुए बगैर सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 150 रुपये की वृद्धि की थी. अब उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर के लिए दिल्ली में 144.50 रुपये, कोलकाता 149 रुपये, मुंबई में 145 रुपये और चेन्नई में 147 रुपये अधिक चुकाने होंगे.

पुडुचेरी विधानसभा में भी पास हुआ CAA के खिलाफ प्रस्ताव, बना ऐसा करने वाला छठा राज्य

Corona Virus: जांच के दायरे में हैं 16 हज़ार लोग, पीएम मोदी खुद कर रहे निगरानी

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने दिया बड़ा बयान, राजनीति में रख सकती हैं कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -