राहुल गाँधी ने शेयर किया वीडियो, कहा- देश की सबसे बड़ी कमज़ोरी बन गई पीएम मोदी की नकली छवि
राहुल गाँधी ने शेयर किया वीडियो, कहा- देश की सबसे बड़ी कमज़ोरी बन गई पीएम मोदी की नकली छवि
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल ने सोमवार को आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने अपनी 'एक नकली मजबूत छवि' गढ़ी है और यह छवि अब राष्ट्र के लिए सबसे बड़ी कमजोरी बन गई है। राहुल गाँधी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गाँधी ने सीमा पर जारी भारत-चीन विवाद के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार बताते हुए कहा है कि, 'सत्ता में आने के लिए पीएम मोदी ने अपनी नकली मजबूत नेता की छवि गढ़ी। यह उनकी सबसे बड़ी ताकत थी, लेकिन अब यह देश की सबसे बड़ी कमजोरी बन गई है।' गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गाँधी ने एक और ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया था। राहुल ने आरोप लगाते हुए कहा कि 2,426 कंपनियों ने लोगों की सेविंग के 1.47 लाख करोड़ रुपए बैंकों से ‘लूट’ लिए। इसके साथ ही राहुल गाँधी ने सवाल किया कि क्या सरकार दोषियों को सजा देने के लिए इसकी तहकीकात कराएगी? राहुल गांधी ने कोई विवरण दिए बिना रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘2,426 कंपनियों ने लोगों की बचत के 1.47 लाख करोड़ रुपए बैंकों से लूट लिए। क्या ये सरकार इस लूट की तहकीकात करके दोषियों को सजा देगी?’

राहुल ने आगे लिखा कि, ‘या इन्हें भी नीरव और ललित मोदी जैसे फरार होने देगी?’ बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल का हमला उन मीडिया रिपोर्ट के बाद सामने आया है, जिसमें दावा किया गया है कि अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ (AIBEA) ने 2,426 ऐसे खातों की फेहरिस्त जारी की है जो ‘जानबूझ कर कर्ज नहीं चुकाने’ वाली श्रेणी में आते हैं और इनमें बैंकों का 1,47,350 करोड़ रुपए शेष हैं।  

 

UAE ने फिर रचा इतिहास, अपने पहले मिशन को दिया अंजाम

कोरोना संक्रमण और मौत के मामले में ये देश पंहुचा पहले पायदान पर

हांगकांग में तेज हुआ कोरोना का प्रसार, सरकार ने किया मास्क पहनने का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -