जाती-धर्म को भूल जाएं, एकसाथ लड़ेंगे, तभी कोरोना से जीतेंगे- राहुल गाँधी
जाती-धर्म को भूल जाएं, एकसाथ लड़ेंगे, तभी कोरोना से जीतेंगे- राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस जैसी महामारी को मात देने के लिए इसकी चेन को तोड़ना आवश्यक है, ताकि ये फैल ना पाए. इसके लिए आवश्यक है कि लोग एकजुट होकर अपने-अपने घरों में ही रहें. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने भी सोमवार को ट्विटर के जरिए इसी एकता का मंत्र दिया. राहुल ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई को हम एक साथ ही जीत सकते हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘कोरोना वायरस का संकट हमारे लिए एक अवसर है कि हम एक हों, सभी धर्म-जाति के फर्क  को भूल जाएं और एक ही लक्ष्य के लिए एक साथ आएं.’ राहुल गाँधी ने आगे कहा कि इस जानलेवा वायरस को हराने के लिए करुणा, सहानुभूति और आत्म बलिदान को केंद्र में रखना होगा. एक साथ रहकर ही हम सभी इस जंग को जीत सकेंगे.

उल्लेखनीय है कि समाज के अलग-अलग तबकों से इस मुद्दे पर अपील और लोगों से लॉकडाउन व कोरोना वायरस के मसले पर सख्ती बरतने का आग्रह किया जा रहा  है. बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने भी देश के सभी धर्मों के धर्मगुरुओं से चर्चा की थी और आग्रह करते हुए कहा था कि वे अपने समुदाय के लोगों और अनुयायी को लॉकडाउन का पालन करने के लिए प्रेरित करें, क्योंकि इसी के दम पर कोरोना वायरस को हराया जा सकता है. 

कोरोना से अपने लोगों को बचाने के लिए खुद मैदान में उतरे ये PM, दुनिया कर रही सलाम

Corona Live: दुनियाभर में 68 हज़ार से अधिक लोगों की मौत, साढ़े बारह लाख संक्रमित

कोरोना : गौतम गंभीर ने की आर्थिक मदद की पेशकश, केजरीवाल बोले- पैसे नहीं, पीपीई किट दिला दो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -