राहुल गाँधी बोले - फेलियर पर जब भी स्टडी होगी, तो Covid-19, GST और नोटबंदी पढ़ाए जाएंगे
राहुल गाँधी बोले - फेलियर पर जब भी स्टडी होगी, तो Covid-19, GST और नोटबंदी पढ़ाए जाएंगे
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के केस अब तेज़ी से बढ़ रहे हैं और प्रतिदिन लगभग 25 हजार नए मामले दर्ज किए जा आ रहे हैं. भारत अब कोरोना वायरस से प्रभावित देशों की सूची में तीसरे स्थान पर आ गया है. इस मसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर करते हुए सरकार को घेरा. राहुल ने लिखा कि भविष्य में जब फेलियर पर कोई स्टडी की जाएगी, तो इन बातों को बताया जाएगा.

राहुल गांधी ने अपने वीडियो के कैप्शन में तीन मुद्दों का उल्लेख किया. कोरोना, नोटबंदी और जीएसटी का लागू करना. राहुल ने कहा कि इन्हें हार्वर्ड के बिजनेस स्कूल में फेलियर के रूप में पढ़ाया जाएगा. राहुल गाँधी ने इसी के साथ पीएम मोदी का वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को 21 दिनों में जीत जाएगा. वीडियो में दिखाया गया है कि अब कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग को सौ दिन से ऊपर हो गए हैं, जबकि भारत कोरोना वायरस की रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंच चुका है.

आपको बता दें कि कोरोना संकट को लेकर जब पीएम मोदी ने देश को संबोधित किया था, तब शुरुआत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की गई थी और लोगों को नियमों का पालन करने के लिए कहा गया था. हालांकि, लॉकडाउन करीब तीन महीने तक चला और अभी भी अनलॉक के दौरान भी सबकुछ सामान्य नहीं है.

इन भारतीय कंपनियों में चीन ने कर रखा है निवेश

भारत और चीन की सीमा पर बनाई जा रही सड़क, युद्ध की स्थिति में होगा फायदा

टीडीएस फॉर्म में हुआ बड़ा बदलाव, जानें पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -