राहुल गाँधी का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- अपने बिजनेसमैन मित्रों के लिए 'बजट' बना रहे पीएम मोदी
राहुल गाँधी का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- अपने बिजनेसमैन मित्रों के लिए 'बजट' बना रहे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम पूर्ण बजट इस बार पेश किया जाएगा. सरकार की तरफ से बैठकों का सिलसिला लगातार जारी है और अब विपक्ष ने हमला करना भी तेज कर दिया है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए मोदी सरकार के बजट को सूटबूटबजट बताते हुए कहा कि पीएम केवल अपने कुछ चंद दोस्तों के साथ मिलकर बजट तैयार कर रहे हैं.

वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मोदी की सबसे व्यापक बजट पर चर्चा केवल कुछ अमीर दोस्तों के साथ ही सीमित है. देश के किसान, युवा, महिला, सरकार की राय लेने में पीएम नरेंद्र मोदी की कोई इच्छा नहीं है. इसी के साथ राहुल गांधी ने #SuitBootBudget का भी उपयोग किया. आपको बता दें कि एक फरवरी को मोदी सरकार 2.0 का पहला बजट पेश किया जाएगा. इस दफा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट पेश करेंगी जो दूसरे कार्यकाल का प्रथम पूर्ण बजट होगा.

आपको बता दें कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने देश के कुछ मुख्य बिजनेसमैन के साथ बैठक की थी, इसके अलावा नीति आयोग के साथ भी मीटिंग में हिस्सा लिया था और बजट पर चर्चा की थी. बिजनेसमैन के साथ हुई मीटिंग में मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, रतन टाटा सहित कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. पीएम मोदी की ये बैठकें विपक्ष के निशाने पर इसलिए भी हैं क्योंकि दोनों ही मीटिंग्स में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण शामिल नहीं थीं. 

अमेरिकी एजेंसी ने किया आगाह, बताया 2020 में मोदी-शाह के सामने होंगी ये चुनौतियाँ

सीएम केजरीवाल का भाजपा पर हमला, कहा-एमसीडी के शासन का मॉडल, कूड़ा, भ्रष्टाचार और बदहाली...

डोनाल्ड ट्रम्प की ईरान को खुली धमकी, कहा- इस्लामी आतंकवाद को ख़त्म करने के लिए हर कदम उठाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -