'हजारों जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी'... विकास दुबे एनकाउंटर पर राहुल का शायराना तंज़
'हजारों जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी'... विकास दुबे एनकाउंटर पर राहुल का शायराना तंज़
Share:

नई दिल्ली: कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे को शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया. इसपर कई किस्म के सवाल खड़े हो रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले पर हमला बोला है. राहुल गाँधी ने एक शायरी को ट्वीट करते हुए लिखा कि,  ‘हजारों जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी, न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली’. हालांकि, राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में विकास दुबे को लेकर कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन उनका निशाना वहीं रहा.

उल्लेखनीय है कि लगातार विपक्ष की तरफ से इल्जाम लगाया जा रहा है कि विकास दुबे का एनकाउंटर इसलिए कर दिया गया, ताकि पूछताछ में उसके राजनीतिक साथियों और पुलिस महकमे के साथ रिश्ते सामने ना आ सकें. राहुल गांधी ने जो शेर ट्वीटर पर साझा किया है, उसमें कुछ संशोधन किया गया है. असल शेर है इस तरह है ‘कई जवाबों से अच्छी है ख़ामुशी मेरी, न जाने कितने सवालों की आबरू रक्खे’

वायनाड से सांसद राहुल गांधी से पहले भी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी एनकाउंटर पर सवाल उठाए थे. प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार सुबह ट्वीट किया था कि 'अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको सरंक्षण देने वाले लोगों का क्या?' केवल कांग्रेस ही नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की तरफ से भी एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए गए हैं. अखिलेश यादव की तरफ से मांग की गई है कि विकास दुबे की कॉल डिटेल खंगाली जाए, ताकि उसके संबंधों के बारे में पता लग सके और उसे बचाने वालों का नाम उजागर हो सके.

आखिर कब तक बचेगी पीएम केपी शर्मा की कुर्सी ? फिर टली नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक

नेपाल ने भारतीय न्यूज़ चैनलों पर लगाया बैन, चीन और पाक के चैनल रहेंगे चालू

पाक को अमेरिका ने दिया बड़ा झटका, PIA की उड़ानों पर लगाया बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -