हाथरस मामले पर राहुल का ट्वीट, कहा- दुनिया की कोई ताकत मुझे पीड़ितों से मिलने से नहीं रोक सकती
हाथरस मामले पर राहुल का ट्वीट, कहा- दुनिया की कोई ताकत मुझे पीड़ितों से मिलने से नहीं रोक सकती
Share:

नई दिल्ली: हाथरस सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखा जा रहा है। इस मामले को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमला कर रही है। दो दिन पहले ही पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात करने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल कांग्रेस हाथरस के लिए रवाना हुए थे। तब पुलिस ने उन्हें घेर लिया और ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर ही रोक दिया, इसके बाद दोनों नेताओं को दिल्ली वापस लौटा दिया गया था।

वहीं, आज शनिवार को राहुल गांधी एक बार फिर हाथरस जाएंगे। राहुल गांधी ने हाथरस जाने की घोषणा करते हुए कहा है कि विश्व की कोई भी ताक़त उन्हें हाथरस के दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ UP सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए।' वहीं, राहुल गांधी के आगमन को लेकर पुलिस भी अलर्ट है। इसके चलते नोएडा दिल्ली बॉर्डर के साथ जिले के अन्य इलाकों में भी तलाशी ली जा रही है। पुलिस लगातार हाथरस जाने वाले नेताओं के संबंध में पता लगाने में लगी है।

विपक्षी पार्टियों के कई नेता हाथरस जाना चाहते हैं और पीड़िता के परिवार से मुलाकात करना चाहते हैं। किन्तु पीड़िता के गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। किसी नेता यहां तक की मीडिया को भी पीड़िता के परिवार वालों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ हाथरस जाने का प्रयास किया था, किन्तु पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था और बाद में छोड़ दिया था।

 

मध्यप्रदेश में नहीं होगा IIFA अवार्ड, शिवराज बोले- मुझे 'तमाशा' पसंद नहीं

सीनेट के 2 सदस्यों को हुआ कोरोना, अन्य लोगों में मचा कोहराम

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच व्हाइट हाउस में नहीं किया जा रहा नियमों का पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -