कोरोना पर बोले राहुल गाँधी, कहा- हमारे पास वक़्त था, कर सकते थे बेहतर तैयारी

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस से मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। केंद्र और राज्य सरकारों  की तरफ से जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। लेकिन लगातार फैलते इस वायरस पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना से जंग में मोदी सरकार पर लेट लतीफी करने का इल्जाम लगाया है। राहुल गाँधी ने कहा है कि हमारे पास तैयारी का समय था,। लेकिन हमने समय पर गंभीरता से तैयारी नहीं की।

कांग्रेस नेता और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि,  'मैं बेहद दुखी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि इसे पूरी तरह से टाला जा सकता था। हमारे पास तैयारी करने का वक़्त था, हमें इस खतरे को अधिक गंभीरता से लेना चाहिए था और बहुत बेहतर तरीके से तैयारी की जानी चाहिए थी।' 

आपको बता दें कि राहुल गाँधी कोरोना वायरस को लेकर इससे पहले भी मोदी सरकार पर हमला बोल चुके हैं। इससे पहले राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि कोरोनावायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी। आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है। तुरतं कदम उठाये!

इंडियन आर्मी को मिले दो कोरोना संक्रमित नागरिक

सीएम शिवराज ने विधानसभा में साबित किया बहुमत, कोई कांग्रेस विधायक नहीं हुआ मौजूद

जल्द बाजार में आ जाएगा कोरोनावायरस का टीका, US में युद्धस्तर पर चल रहा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -