सुषमा स्वराज को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनसे मित्रता थी, निधन से स्तब्ध हूँ

सुषमा स्वराज को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनसे मित्रता थी, निधन से स्तब्ध हूँ

नई दिल्ली : देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात निधन हो गया. महज 67 वर्ष की उम्र में उन्होंने दिल्ली के एम्स में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. पूर्व विदेश मंत्री स्वराज को रात साढ़े नौ बजे से 10 बजे के बीच अस्पताल लाया गया था और उन्हें सीधे आपातकालीन वॉर्ड में ले जाया गया था. स्वराज के एम्स में भर्ती होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सहित कई वरिष्ठ नेता अस्पताल पहुंचे थे. अस्पताल ले जाने के कुछ समय बाद उन्होंने एम्स में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

सुषमा स्वराज के निधन की खबर सुनकर पूरा राजनीतिक जगत स्तब्ध रह गया है. हर कोई उन्हें अपने तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सुषमा के निधन पर शोक जताया है. 

कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी द्वारा पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दुख जताते हुए कहा है कि सुषमा एक ऐसी अदभुत नेता थीं, जिनके सभी पार्टियों के लोगों से मित्रवत रिश्ते थे. गांधी द्वारा ट्वीट कर कहा गया है  कि, 'सुषमा स्वराज जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. वह एक अद्भुत नेता थीं जिनकी पार्टी लाइन से इतर मित्रता थी.' उन्होंने कहा, 'दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. ऊॅं शांति.'

 

यह है सुषमा की कभी ना भूलने वाली तस्वीर, जिसकी पूरी दुनिया हुई मुरीद

मात्र 25 साल की उम्र में हरियाणा कैबिनेट में शामिल हुई थी सुषमा, जानें उनका दिलचस्प राजनीतिक करियर

जम्मू कश्मीर का होगा बंटवारा, लोकसभा ने दी मंजूरी

धारा 370: फ़ारूक़ अब्दुल्ला की खुली चेतावनी, कहा- गृह मंत्री ने बोला झूठ, बिल के खिलाफ जाएंगे कोर्ट