कार्यकर्ताओं से बोले राहुल गांधी, डरे नहीं, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी
कार्यकर्ताओं से बोले राहुल गांधी, डरे नहीं, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) की मतगणना से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम बड़ा संदेश दिया है और उन्‍होंने कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए कहा कि अगले 24 घंटे बेहद ही महत्वपूर्ण हैं. खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत कतई बेकार नहीं होगी. साथ ही उन्‍होंने एग्जिट पोल के आंकड़ों को भी फर्जी बताया. 

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं...अगले 24 घंटे आपके लिए महत्वपूर्ण हैं. सतर्क और चौकन्ना रहें. डरे नहीं. आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं और फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से भी आप निराश ना हो. अतः खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास किया जाए. आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी. जय हिन्द.

आपको बता दें कि राहुल से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम एक ऑडियो जारी किया था और सभी प्रमुख चैनलों की ओर से प्रसारित एक्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को बहुमत मिलने का अनुमान लगाए जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा बीते सोमवार को ही कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था. जहां उन्होंने कहा था कि अफवाहों एवं एक्जिट पोल पर ध्यान ना दिया जाए. साथ ही आप स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें.

 

चुनाव आयोग की बैठक शुरू, क्या मान ली जाएगी EVM-VVPAT पर विपक्षी मांग ?

मुलाकात के सिलसिले में जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा से मिले चंद्रबाबू नायडू

ईवीएम सुरक्षा को लेकर विपक्ष को लगे बैक-टू-बैक दो झटके

NDA की बैठक में बोले पीएम मोदी- जीत सुनिश्चित है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -