कृषि कानून: राहुल गाँधी की ट्रेक्टर रैली का आज अंतिम दिन, हरियाणा में एंट्री पर रोक
कृषि कानून: राहुल गाँधी की ट्रेक्टर रैली का आज अंतिम दिन, हरियाणा में एंट्री पर रोक
Share:

चंडीगढ़: आज कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली का अंतिम दिन है। रैली समाप्त होने के बाद राहुल गांधी प्रेस वार्ता करने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि प्रेस वार्ता करने के बाद राहुल गांधी हरियाणा जाएंगे। पटियाला से राहुल पहले हरियाणा के पहेवा में प्रवेश करेंगे। वहीं इन सबके बीच हरियाणा की खट्टर सरकार ने राहुल गांधी की एंट्री को लेकर कहा है कि वो अकेले आ सकते हैं। वो भीड़ के साथ राज्य में प्रवेश नहीं कर सकते। बता दें कि इससे पहले हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज कह चुके हैं कि राहुल गांधी को घुसने नहीं देंगे।

राहुल गांधी के किसान यात्रा को लेकर राजनीति अपने चरम पर है। पक्ष और विपक्ष का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। राहुल गांधी की खेती बचाओ ट्रैक्टर यात्रा पंजाब से हरियाणा में प्रवेश रोकने के बयान से पलटी मार चुके गृह मंत्री अनिल विज पर अब प्रदेश कांग्रेस हमलावर हो गई है। अब भूपेंद्र हुड्डा ने भी अनिल विज पर निशाना साधा है। विज के बयान पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि वैसे तो वह मेरे पुराने दोस्त हैं, लेकिन बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देते हैं।

आपको बता दें कि पंजाब के संगरूर में किसानों की रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि, 'ये तीन कानून देश की आज़ादी छीनने के कानून हैं। ये कानून केवल किसान, मज़दूर, छोटे दुकानदार के खिलाफ नहीं, बल्कि पूरे भारत के खिलाफ हैं और इसलिए कांग्रेस पार्टी पीछे नहीं हटने वाली।' पंजाब के मोगा में 'खेती बचाओ यात्रा' को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यदि सरकार को ये विधेयक पास करना ही था तो सबसे पहले लोकसभा और राज्यसभा में चर्चा करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि वे किसानों से वादा करते हैं कि जिस दिन कांग्रेस सत्ता में आई उस दिन इन तीनों काले कानूनों को समाप्त कर देगी और इन कानूनों को कूड़ेदान में फेंक देगी।

स्पाइसजेट का बड़ा ऐलान, इस तारीख से लंदन के लिए शुरू करेगी फ्लाइट

एचडीएफसी बैंक के सीएमओ को फोर्ब्स की सूची में किया गया दर्ज

टीपीजी और जीआईसी ने आरआरवीएल में करने वाले है निवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -