राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया मिस्टर 36
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया मिस्टर 36
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को जरूरत से ज्यादा तूल दिए जाने संबंधी सेना के पूर्व अधिकारी लेफ्टिनेंट जनरल सेवानिवृत्त डीएस हुड्डा के एक कथित बयान को लेकर शनिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और दावा किया कि पीएम मोदी ने सेना का इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए किया और इस पर उन्हें कोई शर्म नहीं है।

सीबीआई और ईडी की टीम माल्‍या प्रत्‍यर्पण केस की सुनवाई के लिए ब्रिटेन रवाना हुई

वहीं बता दें कि राहुल ने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक का उपयोग राजनीतिक लाभ के लिए किया और राफेल सौदे का इस्तेमाल अनिल अंबानी की पूंजी बढ़ाने के लिए किया। इसके साथ ही बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हुड्डा के बयान से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, आपने हुड्डा जवानों के एक सच्चे जनरल की तरह बात की है। राहुल ने कहा कि भारत को आप पर गर्व है। हमारी सेना का इस्तेमाल निजी संपत्ति के तौर पर करने में मिस्टर 36 प्रधानमंत्री को कोई शर्म नहीं है।

भैयाजी जोशी ने कहा, सरकार बनाए कानून

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, कि जनरल हुड्डा आप एक सच्चे सैनिक की तरह बोल रहे हैं। भारत को आपपर गर्व है। निश्चित तौर पर मिस्टर 36 को हमारी सेना को निजी संपत्ति के रूप में इस्तेमाल करने में कोई शर्म नहीं है। इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया, उन्होंने मोदी ने राजनीतिक पूंजी के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का इस्तेमाल किया और अनिल अंबानी की पूंजी में 30 हजार करोड़ रुपये में बढ़ोतरी करने के लिए राफेल सौदे का इस्तेमाल किया।


खबरें और भी

सुप्रीम कोर्ट: सोमवार को होगी दिल्ली सीलिंग मामले को लेकर सुनवाई

सोनिया गाँधी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई

पुलिस ने सर्च ऑपरेशन में विस्फोट से उड़ाए 5 घर, मुठभेड़ में लश्कर के 3 आतंकी हुए ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -