वायनाड में बाढ़ ने मचाई भारी तबाही, हालात का जायज़ा लेने जाएंगे राहुल गाँधी
वायनाड में बाढ़ ने मचाई भारी तबाही, हालात का जायज़ा लेने जाएंगे राहुल गाँधी
Share:

कोच्ची: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 4 दिन के वायनाड दौरे पर जाने वाले हैं. उनका दौरा 27 अगस्त से आरंभ होगा. केरल के वायनाड में बाढ़ की वजह से भयंकर तबाही मची है. राहुल गांधी बाढ़ के बाद राहत और पुनर्वास कार्यों की समीक्षा करेंगे. राहुल गांधी वायनाड के जिलों में दो-दो दिन बिताएंगे. इसके अलावा वे कोझिकोड और मल्लप्पुरम भी जाएंगे. 

राहुल गांधी 27 अगस्त को कन्नूर हवाई अड्डे पर उतरेंगे और वहां से मनन्थावडी रवाना होंगे. 28 अगस्त को राहुल गाँधी वायनाड जाएंगे. 29 को राहुल निलांबूर और वंडूर में रहेंगे. 30 अगस्त को राहुल गांधी तिरुवम्बडी के दौरे पर होंगे. निरंतर बारिश की वजह से आई बाढ़ से केरल में बहुत नुकसान हुआ है. राज्य में अभी तक बाढ़ की वजह से 120 से अधिक लोगों की मौत हुई है और दो लाख 87 हजार से ज्यादा लोगों को अपना घर छोड़कर 1654 से अधिक राहत शिविरों में पनाह लेनी पड़ी है.

राहुल गांधी 12 अगस्त को भी अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे थे. उन्होंने यहां के राहत शिविरों का दौरा किया था. राहुल गाँधी ने मल्लप्पुरम जिले के निलांबूर, कोझिकोड जिले के तिरुवम्बडी, वायनाड में मेप्पादी में जाकर हालात का जायज़ा लिया था. इसके अलावा उन्होंने मल्लप्पुरम, कोझिकोड और वायनाड के जिला कलेक्टरों की तरफ से बुलाई गई समीक्षा बैठकों में भी हिस्सा लिया.

गूगल ने जारी किया नया फरमान, दफ्तर में ना करें सियासी बातें, वरना जा सकती है नौकरी

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने मीडिया रिपोर्ट्स को नकारा, कहा- राज्य में दवाओं की कोई कमी नहीं

प्रियंका वाड्रा ने शेयर किया कश्मीरी महिला का VIDEO, कहा- ऐसा कब तक चलेगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -