आज से तीन दिवसीय तमिलनाडु प्रवास पर राहुल गांधी, फूकेंगे चुनाव प्रचार का बिगुल
आज से तीन दिवसीय तमिलनाडु प्रवास पर राहुल गांधी, फूकेंगे चुनाव प्रचार का बिगुल
Share:

चेन्नई: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी आज से तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। वह अपने दौरे पर तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। राहुल गांधी तमिलनाडु के कोयंबटूर से प्रचार अभियान का आगाज़ करेंगे। इसके तहत राहुल गांधी आज तमिलनाडु की तीन दिवसीय यात्रा पर कोयंबटूर पहुंचेंगे। वह अपनी यात्रा के दौरान किसानों, MSME सेक्टर के प्रतिनिधियों, ट्रेड यूनियनों, मजदूरों और बुनकरों से भी मुलाकात करेंगे।

तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के एस अलागिरि के अनुसार, राहुल गांधी कोयम्बटूर, तिरुप्पुर , इरोड, करुर और डिंडीगुल जिलों में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया है कि राहुल गांधी 23 जनवरी को सुबह 11 बजे कोयम्बटूर पहुंचेंगे। चित्रा-कलापट्टि एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद वह लघु सूक्ष्म उद्यमियों के प्रतिनिधियों के साथ वार्ता करेंगे। तमिल नाडु चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है।  

अपने तमिलनाडु दौरे के दौरान राहुल गांधी सबसे पहले तमिलनाडु राज्य के MSME सेक्टर से संबंधित प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे तमिलनाडु के तिरुपुर जिले जाएंगे। यहां राहुल गांधी औद्योगिक श्रमिकों से मुलाकात कर उनसे चर्चा करेंगे। इसके बाद अपने दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी 24 जनवरी को इरोड जिला पहुंचेंगे, जहां वे बुनकरों से उनकी स्थिति-परिस्थिति पर बात करेंगे। 

किसान आंदोलन पर कृषि मंत्री तोमर की दो टूक, कहा- कृषकों को इससे अच्छा प्रस्ताव नहीं दे सकती सरकार

अमित शाह आज से करेंगे इन राज्यों का 2 दिवसीय दौरा

जो बिडेन ने कनाडा के ट्रूडो और मैक्सिको के लोपेज ओब्रेडोर को किया फोन, जानिए क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -