राहुल गांधी कल जाएंगे माता वैष्णो देवी मंदिर
राहुल गांधी कल जाएंगे माता वैष्णो देवी मंदिर
Share:

कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी कल से शुरू हो रहे दो दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाने वाले हैं। कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी गुरुवार को माता वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करेंगे. माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद राहुल गांधी रात को जम्मू में रुकेंगे. शनिवार को राहुल गांधी जम्मू के एक रिसॉर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और स्थानीय नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ लंच करेंगे. अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद से राहुल गांधी की जम्मू-कश्मीर की यह दूसरी यात्रा होगी।

एक ट्वीट में जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने कहा कि जम्मू और कश्मीर में राहुल गांधी का सबसे अधिक स्वागत है। राहुल गांधी जब भी और जहां भी गए हैं, इसने कांग्रेस की हार और भाजपा को मजबूत किया है।"

राहुल गांधी की जम्मू यात्रा केंद्र शासित प्रदेश में नरेंद्र मोदी सरकार के मेगा आउटरीच कार्यक्रम के साथ मेल खाती है। इस बीच, भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के दौरे से जम्मू-कश्मीर में भगवा पार्टी को ही मजबूती मिलेगी। इससे पहले, उन्होंने 9 अगस्त को केंद्र शासित प्रदेश का दौरा किया था। अपनी अंतिम यात्रा के दौरान, राहुल गांधी ने श्रीनगर में नए पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने खीर भवानी मंदिर और हजरत दरगाह शरीफ का भी दौरा किया।

केद्र सरकार ने दी लोगों को बड़ी राहत, इस बड़ी योजना को मिली मंजूरी

गुजरात में 6 व्यावसायिक घरानों पर आयकर डिपार्टमेंट ने मारा छापा

मद्रास हाई कोर्ट की राज्य सरकार को हिदायत, कहा- स्कूल बैग और किताबों पर नहीं छापी जाएं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -