केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र में जाएंगे राहुल गांधी

Oct 17 2020 04:49 PM
केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र में जाएंगे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 19 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक केरल के वायनाड संसदीय क्षेत्र के 3 दिवसीय दौरे पर आएंगे। उनकी यात्रा का मुख्य फोकस निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में कोविड -19 महामारी की स्थिति की समीक्षा करना है। कांग्रेस पार्टी ने एक विज्ञप्ति में उनकी निर्धारित यात्रा के बारे में जानकारी दी। 19 अक्टूबर को अपनी यात्रा के पहले दिन में, गांधी कोझिकोड (कालीकट) हवाई अड्डे के लिए दिल्ली से एक विशेष उड़ान भरेंगे। वह सड़क मार्ग से सबसे पहले कोझीकोड हवाई अड्डे से मलप्पुरम कलक्ट्रेट जाएंगे और कोरोनोवायरस महामारी पर एक समीक्षा बैठक करेंगे। बैठक के बाद, वह कलपेट्टा में सरकारी गेस्ट हाउस का दौरा करने वाले हैं, जहां वह रात के लिए रुकेंगे।

दूसरे दिन 20 अक्टूबर को राहुल गांधी वायनाड कलेक्ट्रेट में कोविड -19 पर समीक्षा बैठक करेंगे। वे वायनाड कलेक्ट्रेट में दिसा बैठक भी करेंगे और बाद में वह कलपेट्टा में सरकारी गेस्ट हाउस में वापस आएंगे, जहां वह रात के लिए रुकेंगे। अपनी यात्रा के अंतिम दिन, 21 अक्टूबर को, वह जिला अस्पताल मंथनवाड़ी का दौरा करेंगे। अस्पताल का जायजा लेने के बाद वह कन्नूर हवाई अड्डे जाएंगे जहां से वह विशेष उड़ान भरेंगे और वापस दिल्ली लौट जाएंगे। 

केरल के कोविड -19 मामले खतरनाक रूप से अधिक हैं। राज्य में संक्रमण का फैलाव और 9 की उच्च परीक्षण सकारात्मकता दर विशेषज्ञ भविष्यवाणी को इंगित करती है कि आने वाले महीनों में कोविड-19 के मामले उच्च स्तर पर पहुंच सकते हैं।

सीएम योगी ने किया 'मिशन शक्ति' का शुभारम्भ, कहा- नारी गरिमा को कलंकित करने वाले की दुर्गति तय

बेंगलुरु में कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, 3,441 मामले आए सामने

बॉम्बे हाई कोर्ट ने सरकार से पुछा- क्या आप इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर लगाम नहीं कसना चाहते ?