राहुल गांधी इस दिन करेंगे को गोवा का दौरा

गोवा विधानसभा चुनाव 2022 से पहले, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी शनिवार, 30 अक्टूबर को एक दिवसीय यात्रा के लिए तटीय राज्य में पहुंचेंगे। राज्य पार्टी प्रमुख गिरीश चोडनकर ने मंगलवार को कहा स्रोत से प्राप्त विवरण के अनुसार, ऐसा कहा जाता है कि यात्रा के दौरान, राहुल गांधी यहां के पास बम्बोलिम में एसपीएम स्टेडियम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे और उस दिन होने वाले पार्टी स्तर के कई अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।

कथित तौर पर राहुल गांधी 30 अक्टूबर को सुबह 11 बजे पहुंचेंगे, जिसके बाद वह डोना पाउला में अंतर्राष्ट्रीय केंद्र की यात्रा करेंगे, जहां वह पार्टी के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। गांधी की यात्रा इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि कांग्रेस अगले साल राज्य विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है। 2017 के गोवा विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस ने 40 सदस्यीय सदन में सबसे अधिक 17 सीटें हासिल की थीं, मुख्य प्रतिद्वंद्वी भाजपा को 13 तक सीमित कर दिया था। 

लेकिन, भगवा पार्टी क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करने के लिए चली गई और मनोहर के नेतृत्व में सत्ता में आई। कांग्रेस ने भाजपा को जनादेश 'चोरी' करते हुए कहा था, एक आरोप जिसे भगवा पार्टी ने खारिज कर दिया था। इन वर्षों में, राज्य विधानसभा में कांग्रेस की ताकत घटकर चार हो गई, जब उसके कई विधायक दल बदल कर सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए।

मुश्किल में फंसी अनन्या पांडे का सहारा बने बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर!

मस्जिदों के गुंबद और मीनारें हटा रहा चीन, पत्रकार ने CPIM की चुप्पी पर उठाए सवाल

मुंबईकरों के लिए खुशखबरी, इस तारीख से दौड़ेंगी सभी लोकल ट्रेनें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -