तेलंगाना कांग्रेस नेताओं से आज मिलेंगे राहुल गांधी
तेलंगाना कांग्रेस नेताओं से आज मिलेंगे राहुल गांधी
Share:

 


नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज शाम तेलंगाना पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य की समीक्षा करेंगे और अगले साल राज्य के विधानसभा चुनावों के लिए विचार तैयार करेंगे। बैठक के शीर्ष एजेंडे में धान खरीद के मुद्दे पर चर्चा होगी। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक राहुल गांधी के घर पर होगी.

पिछले सात दिनों में राहुल गांधी दूसरी बार तेलंगाना पार्टी के नेताओं से मिले हैं। यह सम्मेलन तब होता है जब राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए गैर-भाजपा और गैर-कांग्रेस गठबंधन में शामिल होने के लिए राजनीतिक समूहों से आग्रह करके अपनी राष्ट्रीय महत्वाकांक्षाओं का पीछा करते हैं।

विशेष रूप से, 2018 के तेलंगाना विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस ने तेलुगु देशम पार्टी के साथ गठबंधन किया, लेकिन वे तेलंगाना राष्ट्र समिति की केसीआर सरकार को सत्ता में लौटने से नहीं रोक पाई।

तेलंगाना कांग्रेस के प्रमुख रेवंत रेड्डी ने इस महीने की शुरुआत में तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी के साथ गठबंधन बनाने की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि सबसे पुरानी पार्टी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को छोड़कर किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करेगी क्योंकि "वह भरोसेमंद नहीं हैं।" "क्योंकि केसीआर और उनकी टीआरएस पार्टी अविश्वसनीय हैं, कांग्रेस उनके साथ कभी साझेदारी नहीं करेगी। 2004, 2009, 2014 और 2019 में, हमने उन्हें देखा। किसी अन्य राजनेता या राजनीतिक दल पर भरोसा किया जा सकता है, लेकिन केसीआर और टीआरएस पर नहीं।" 

'अगर कोई मुस्लिम देश का प्रधानमंत्री बना तो..', यति नरसिंहानंद का विवादित बयान, फिर दर्ज हुई FIR

आज क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे, यहाँ जानिए अपना राशिफल

IPL 2022: क्या CSK को खल रही रैना की कमी ? अपने शुरूआती तीनों मैच हारी चेन्नई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -