मसाल जुलूस निकालेगी कांग्रेस, आप सरकार को बताएगी दिल्लीवासी की परेशानियां

मसाल जुलूस निकालेगी कांग्रेस, आप सरकार को बताएगी दिल्लीवासी की परेशानियां

नई दिल्ली: दिल्ली की समस्याओं को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस शनिवार को मशाल जुलूस लेकर सड़कों पर उतरी. कांग्रेस का मकसद आम आदमी पार्टी की सरकार को यह बताना है कि दिल्ली वासी बिजली और पानी की समस्या झेल रहे है. इस जुलूस पर दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने तंज कसा है।

उन्होने कहा कि कई दिनों से दिल्ली के कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी को देखा नहीं है, इसलिए सायद मसाल से ही सही एक-दूसरे को ढुंढेंगे. कांग्रेस के प्रवक्ता चत्तर सिंह ने आयोजन की तैयारियों को लेकर बताया कि कम से कम 40 हजार कार्यकर्ता, राहुल गांधी की अगुवाई में मशाल लेकर राजघाट से दिल्ली सचिवालय तक पैदल मार्च करेंगे।

उन्होने कहा कि दिल्ली पानी और बिजली की समस्या से ग्रस्त है और मोदी व केजरीवाल सरकार विज्ञापनों पर पैसा बहाने में व्यस्त है. नगर निगम उपचुनाव में कांग्रेस को मिली अप्रत्याशित कामयाबी से उत्साहित प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने कार्यकर्ताओं को सड़क पर उतार कर खोए जनाधार को फिर से हासिल करने की रणनीति अपनाई है।

इसमें पार्टी हाईकमान का भी प्रदेश इकाई को भरपूर समर्थन मिल रहा है. आप ने भी तय किया है कि वो दिल्ली सचिवालय में राहुल गांधी का इंतजार करेंगे. बिजली-पानी के तथ्यों पर राहुल से बात की जाएगी।