अवमानना मामला: राहुल गाँधी कल अदालत में देंगे जवाब, 23 अप्रैल को होगी सुनवाई
अवमानना मामला: राहुल गाँधी कल अदालत में देंगे जवाब, 23 अप्रैल को होगी सुनवाई
Share:

नई दिल्‍ली : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अदालत की अवमानना के मामले की सुनवाई सर्वोच्च न्यायालय में मंगलवार (23 अप्रैल) को होगी। वहीं राहुल गांधी की तरफ से इस मामले में शीर्ष अदालत में सोमवार (22 अप्रैल) को जवाब दायर किया जाएगा। राफेल मामले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मीनाक्षी लेखी की राहुल गांधी के खिलाफ शीर्ष अदालत की अवमानना संबंधी याचिका पर अदालत ने राहुल गांधी को 15 अप्रैल को इस सम्बन्ध में नोटिस जारी किया था।

सर्वोच्च न्यायलय ने राहुल गांधी से 22 अप्रैल तक जवाब देने के लिए कहा था। राहुल गांधी के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय के बयान को गलत तरह से प्रस्तुत करने का आरोप है। राहुल गांधी पर इल्जाम है कि उन्‍होंने एक बयान में कहा कि शीर्ष अदालत ने माना था कि चौकीदार ही चौर है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वकील मीनाक्षी लेखी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे मामले में पीएम नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर शीर्ष अदालत में कोर्ट की अवमानना याचिका दाखिल की थी। 

राफेल मामले में पुनर्विचार याचिका के मामले में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि शीर्ष अदालत  ने माना है कि चौकीदार चोर है! आपको बता दें कि राफेल मामले को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा और पीएम मोदी पर हमला कर रही है। 

खबरें और भी:-

चित्तौड़गढ़ में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- आप मजबूत भारत चाहते हैं या मजबूर भारत

मायावती का पीएम मोदी पर वार, कहा- भाजपा ने किया जनता के साथ धोखा, अब मिलेगा जवाब

लोकसभा चुनाव: विवादित बयान देकर फंसे आज़म खान, लगातार घेर रही जया प्रदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -