राफेल अवमानना केस : बिना किसी शर्त के  SC से राहुल ने मांगी माफी
राफेल अवमानना केस : बिना किसी शर्त के SC से राहुल ने मांगी माफी
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को राफेल अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बिना शर्त माफी मांग ली है और कांग्रेस अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट को दिए अपनी तीन पन्नों के हलफनामे में राफेल डील पर दिए बयान 'सुप्रीम कोर्ट ने माना है कि चौकीदार चोर है' बयान पर अपनी बात भी रख दी है. उन्होंने कहा है कि मैंने बिना किसी शर्त के इस पर माफी मांगी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पिछले महीने के अंत में सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी की याचिका स्वीकारते हुए उन्हें दूसरा हलफनामा दायर करने की अनुमति दी गई थी. जहां राहुल गांधी ने कहा था कि 'चौकीदार चोर है' बयान को गलत तरीके से उच्चतम न्यायालय का बताने के लिये उनके द्वारा हलफनामे में इस्तेमाल किया गया था और खेद शब्द एक तरह से माफी जैसा ही है. हालांकि इस मामले में राहुल गांधी ने अब अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल फैसले के संबंध में राहुल गांधी के हलफनामे पर यह कहा था कि कहीं पर उन्होंने अपनी गलती मानी और कहीं पर इनकार भी किया है. साथ ही कोर्ट ने राहुल गांधी के वकील अभिषेक मनु सिंघवी से कहा था कि आप हलफनामे में क्या कहना चाह रहे हैं और यह समझने में हमें काफी मुश्किल होती है. 

 

पाकिस्तान : रमजान के एक दिन बाद बड़ा हमला, 5 की मौत, दर्जनों घायल

अब से कुछ देर बाद फतेहाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

बुआ-बबुआ के गठबंधन पर बोले योगी, नतीजे आते ही शुरू हो जायेगा आरोप-प्रत्यारोप का दौर

दिल्ली की प्रत्येक विधानसभा में अब कुछ इस तरह प्रचार करते नजर आएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -