पीएम मोदी की मंजूरी के बिना नहीं भाग सकता था माल्या - राहुल गाँधी

Sep 14 2018 04:22 PM
पीएम मोदी की मंजूरी के बिना नहीं भाग सकता था माल्या - राहुल गाँधी

नई दिल्ली: विजय माल्या मामले को लेकर सरकार पर अपने हमले को जारी रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को देश से बचकर निकलने भगोड़े टाइकून को बढ़ावा देने में सीबीआई की भूमिका पर आरोप लगाया और कहा कि यह "अकल्पनीय" था कि यह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मंजूरी के बिना किया गया था. 

देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले से जूझने के बाद PNB उठायेगी एक बड़ा कदम, फर्जी खातों को करेगी नीलाम

ट्विटर पर गांधी ने कहा, "माल्या की ग्रेट एस्केप को सीबीआई ने 'इनफॉर्म' करने के बजाए 'डिटेन' नोटिस में बदलकर सहायता की थी. सीबीआई सीधे प्रधान मंत्री को रिपोर्ट करता है, यह अकल्पनीय है कि सीबीआई, इस तरह के एक उच्च प्रोफ़ाइल, विवादास्पद मामले में, प्रधान मंत्री की मंजूरी के बिना एक लुकआउट नोटिस को बदल देगी."

पीएम मोदी का आज इंदौर दौरा, दाऊदी बोहरा समुदाय में करेंगे शिरकत

आपको बता दें कि विजय माल्या मामले में अब तक पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं, लेकिन बुधवार को इस मामले ने विजय माल्या के बयान के बाद से अधिक तूल पकड़ ली है. माल्या ने कहा था कि वो देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिला था और उसने क़र्ज़ का निपटारा करने की भी पेशकश की थी. माल्या के इस बयान के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर हमला बोला था. हालांकि अरुण जेटली ने माल्या को झूठा बताते हुए आरोपों का खंडन किया है.

खबरें और भी:-

जम्मू कश्मीर में चुनाव के बहिष्कार का कारण 35 (ए) या हार का डर

युवाओं के पास 30000 कमाने का शानदार अवसर, NIT में वैकेंसी

जम्मू कश्मीर: मुख्य सचिव ने की घोषणा, निर्धारित समय पर होंगे चुनाव

?