कृषि कानूनों को लेकर राहुल ने केंद्र पर फिर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक बार फिर से कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। जी दरअसल हाल ही में राहुल ने ट्विटर पर केंद्र को अपने निशाने पर लेते हुए लिखा है, "खेत को रेत नहीं होने देंगे, मित्रों को भेंट नहीं देने देंगे।'' इसी के साथ उन्होंने लिखा है- ''कृषि विरोधी कानून वापस लो।'' आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ दिनों पहले ही उनकी ट्विटर पर वापसी हुई है और वापसी के कुछ दिनों बाद अब एक बार फिर राहुल गांधी केंद्र पर लगातार आक्रामक नजर आ रहे हैं।

 

बीते सोमवार को उन्होंने राष्ट्रीय मौद्रिकरण पाइपलाइन (NMP) के मुद्दे पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया था और इसे 'राष्ट्रीय मित्रिकरण योजना' बताया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, राहुल गांधी लगातार केंद्र से कृषि कानूनों पर चर्चा की बजाय इन्हें रद्द करने की बात कहते आ रहे हैं। मानसून सत्र के दौरान भी उन्होंने अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ मिलकर इन कानूनों का विरोध किया था और इसी के साथ ही वह साथी पार्टियों के साथ किसानों को समर्थन देने के लिए जंतर मंतर भी पहुंचे थे।

बीते दिनों राहुल गांधी ने दिल्ली में दुष्कर्म और हत्या मामले की पीड़िता बच्ची के माता-पिता से मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी और इस मामले में चार अगस्त को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने ट्विटर से कार्रवाई की मांग की थी। उसके बाद ट्विटर ने राहुल गांधी के ट्वीट को हटाने के साथ उनका अकाउंट भी बंद कर दिया था। वहीँ उसके बाद कांग्रेस नेताओं का विरोध बढ़ने लगा और इसे देखते हुए ट्विटर ने 14 अगस्त को एक बार फिर राहुल गांधी का अकाउंट एक्टिव कर दिया था। हालांकि वापसी के बाद से सोमवार तक राहुल ने कोई भी ट्वीट नहीं किया था।

यूक्रेन के इस शहर में 29 कब्रों के अंदर दफनाएं गए हजारों लोग

पूर्वी स्पेन में अपार्टमेंट की इमारत गिरने से दो लोगों की मौत

जानिए आखिर क्यों PM मोदी ने की बेंगलुरु के छात्र की तारीफ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -