राहुल गाँधी का विवादित बयान, पीएम मोदी को कहा अयोग्य व्यक्ति
राहुल गाँधी का विवादित बयान, पीएम मोदी को कहा अयोग्य व्यक्ति
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने नोटबंदी, बेरोजगारी जैसे मामलों को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पीएम अयोग्य व्यक्ति हैं, वे किसी की भी बात नहीं सुनते हैं. एक साथ कई ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि जीएसटी को जिस तरह से लागू किया गया उसके कारण लोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है.

रामलीला मैदान में भाजपा पका रही समरसता खिचड़ी, चखने जाएंगे अमित शाह

उल्लेखनीय है कि हाल ही में पीएम मोदी ने झारखंड में आयोजित की गई एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस किसानों को कर्जमाफी के नाम पर गुमराह कर रही है. कांग्रेस किसानो को सिर्फ वोट बैंक ही समझती है. वहीं ओडिशा में भी एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि पहले की सरकार में कांग्रेस बिचौलियों के लिए काम कर रहा था ना कि देश की सेना की मजबूती के लिए. इसके बाद राहुल गांधी ने कई सारी मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि गब्बर सिंह टैक्स और नोटबंदी के कारण देश को काफी नुकसान उठाना पड़ा है.

तलाक़ पर सऊदी अरब ने बनाया नया नियम, अब अदालतों के लिए अनिवार्य होगा ये काम

राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी सरकार में किसानों की हालत खस्ता है, बेरोजगारी बढ़ रही है, युवा नौकरी की तलाश में जगह-जगह भटक रहा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश में बेरोजगार युवकों की फौज बना दी है और उन्हें हिंसा की तरफ धकेल दिया है. उन्होंने कहा है कि अगला लोकसभा चुनाव रोजगार, स्वास्थ्य जैसे मुद्दों को लेकर लड़ा जाएगा.

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश में भाजपा नेता खाली नहीं कर रहे बंगले, विश्रामगृह से काम चला रहे कांग्रेस के मंत्री

भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार की खोली पोल, कहा भ्रष्टाचार के कारण हार जाएंगे चुनाव

कैलिफोर्निया : भीड़ पर हुई गोलीबारी में तीन की मौत, चार घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -