'एक दूसरे की ताकत बनेंगे, न डरे हैं और न डरेंगे', - कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने दिया मंत्र
'एक दूसरे की ताकत बनेंगे, न डरे हैं और न डरेंगे', - कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने दिया मंत्र
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एक-दूसरे की ताकत बनने और नहीं डरने के लिए कहा है. केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं की वर्चुअल मीटिंग की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, 'एक दूसरे की ताक़त बनकर खड़े रहेंगे- नहीं डरे हैं, नहीं डरेंगे!'

 

दरअसल, राहुल गांधी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की वर्चुअल मीटिंग में पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं पर हमला बोला था. राहुल ने कहा था कि जो डर गए वो भाजपा में चले जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा. उन्होंने कांग्रेस को निर्भीक लोगों की पार्टी करार देते हुए कहा था कि हमें निडर लोग चाहिए. जो डर रहे हैं उन्हें कहो, "जाओ भागो, नहीं चाहिए." उन्होंने यह भी कहा था कि दूसरे दल में जो निडर लोग हैं, वो हमारे हैं. उन्हें ले कर आओ. कांग्रेस में शामिल करो. ये निर्भीक लोगों की पार्टी है.

राहुल गांधी ने मीटिंग में RSS और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी हमला बोला था. उन्होनें कहा था कि सिंधिया जी डर गए तो RSS के हो गए. ये RSS के लोग हैं और उन्हें बाहर जाना चाहिए, उन्हें आनंद लेने दीजिए. हम उन्हें नहीं चाहते हैं, उनकी आवश्यकता नहीं है. हमें निडर लोगों की आवश्यकता है. बता दें कि बीते कुछ महीनों में कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो गए. इनमें सिंधिया और जितिन प्रसाद बड़े नाम हैं.

हुजूराबाद उपचुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं ने शुरू किया प्रचार

यूपी पहुंचकर अनीता यादव से मिली प्रियंका वाड्रा, कहा- भाजपा के गुंडों को सजा मिलना चाहिए

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने इस्तीफे की खबरों पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -