18 सितंबर के टीकाकरण ग्राफ को देख बोले राहुल गाँधी- 'Event ख़त्म!'
18 सितंबर के टीकाकरण ग्राफ को देख बोले राहुल गाँधी- 'Event ख़त्म!'
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को देश ने 2 करोड़ से ज्यादा लोगों टीका लगाया गया और इस तरह से वैश्विक स्तर पर एक कीर्तिमान स्थापित हो चुका है। वहीं दूसरी तरफ 18 सितंबर यानि शनिवार को किये गए टीकाकरण का आंकड़ा 17 सितंबर से काफी नीचे रहा। अब इसी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसा। हाल ही में राहुल गाँधी ने एक ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल आज यानी रविवार को बीते 10 दिनों का टीकाकरण का ग्राफ साझा करते हुए राहुल गाँधी ने ट्वीट किया है।

 

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'Event खत्म'। आप देख सकते हैं ग्राफ में 17 सितंबर का आंकड़ा सबसे ज्यादा है। वहीं अन्य 9 दिन का आंकड़ा शुक्रवार से काफी कम है। जी दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर देश में मेगा टीकाकरण अभियान का आयोजन किया गया था। आप सभी को बता दें कि एक दिवसीय अभियान के तहत देश में 2 करोड़ से ज्यादा लोगों को टीका लगाया गया। वहीं इसपर भी राहुल ने प्रतिक्रिया दी थी और यह उम्मीद जताई थी कि आने वाले दिनों में भी रोजाना टीकों की दो करोड़ से अधिक खुराक दी जाएगी। हालाँकि ऐसा हुआ नहीं। जी दरअसल 17 सितंबर के बाद 18 सितंबर को टीकाकरण का डाउन ग्राफ रहा जिसे देखकर राहुल ने सरकार को निशाने पर लिया।

आप सभी जानते ही होंगे कि भारत में बीते शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर टीकाकरण अभियान को बड़ा प्रोत्साहन देते हुए कोविड-19 टीके की 2.50 करोड़ से अधिक खुराक देकर एक रिकॉर्ड बनाया। वहीं को-विन पोर्टल पर उपलब्ध आंकड़ों को माने तो देश में अब तक दी गई कुल खुराक शुक्रवार मध्यरात्रि 12:00 बजे 79.33 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई।

हर राज्य में अपने ही नेताओं को अपमानित कर रही है कांग्रेस: भाजपा प्रवक्ता

शराब पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो मैं सड़क पर उतर जाउंगी: उमा भारती

शक्ति कपूर ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, यूजर ने पूछा- ये कहाँ थे अब तक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -