सपा बसपा गठबंधन पर बोले राहुल, कहा पूरी ताकत के साथ लड़ेगी कांग्रेस

सपा बसपा गठबंधन पर बोले राहुल, कहा पूरी ताकत के साथ लड़ेगी कांग्रेस

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार से दो दिन के दुबई दौरे पर थे. राहुल गांधी ने दुबई में भारतीय समुदाय के लोगों से वार्तालाप की. उन्होंने शुक्रवार शाम दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर भी लोगों से मुलाकात की. जिसमें भारतीय प्रवासी भी शामिल थे. इसके बाद उन्होंने शनिवार शाम यहां प्रेस वार्ता कर मीडिया के प्रश्नों के भी उत्तर दिए.

अमित शाह का दावा, चाहे कितने गठबंधन हो जाएं, 2019 में भाजपा ही जीतेगी

इससे पहले शुक्रवार को लेबर कॉलोनी में कांग्रेस अध्यक्ष ने भारतीय कर्मचारियों की एक सभा को संबोधित किया. वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा के साथ उन्होंने सुबह उद्योगपतियों के साथ भी मुलाकात की, जिसकी मेजबानी एजुकेशन बिजनेसमैन सनी वर्के ने की थी. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि उनकी पार्टी अपनी 'पूरी क्षमता' के साथ प्रदेश में चुनाव लड़ेगी और अपनी विचारधारा पर अटल रहेगी.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने उठाया गाय का मुद्दा, अब गौशाला खोलेगी कमलनाथ सरकार

राहुल गांधी ने कहा है कि, उनके मन में इन दोनों राजनितिक पार्टियों के नेताओं के प्रति 'बड़ा सम्मान' है और उन्होंने कहा है कि 'वे दोनों जो भी चाहें, उन्हें वो करने का हक है.' राहुल गाँधी ने कहा है कि ''सपा और बसपा को गठबंधन करने का पूरा अधिकार है. मैं सोचता हूं कि कांग्रेस पार्टी के पास राज्य के लोगों को देने के लिए काफी कुछ है, इसलिए हम पूरा प्रयास करेंगे. हम अपनी विचारधारा के प्रसार के लिए पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे.'' 

खबरें और भी:-

सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

ओवैसी का बड़ा बयान, पीएम मोदी और राहुल गाँधी में से कौन बेहतर पर दिया जवाब

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी