पुलवामा हमले पर बोले राहुल, हम जवानों और सरकार के साथ

नई दिल्ली: पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए फियादीन आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।  कांग्रेस पार्टी ने भी इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि वे शहीद जवानों के परिजनों, सुरक्षाबलों और सरकार के साथ पूरी दृढ़ता के साथ खड़े हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक प्रेस वार्ता में कहा है कि, पुलवामा में हुआ आतंकी हमला बहुत दुखद है और पूरा विपक्ष एकजुट होकर जवानों और सरकार के साथ खड़ा है। 

आज़म खान को आतंकी हमले पर भी सूझी राजनीति, पीएम मोदी को बताया जिम्मेदार

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के साथ प्रेस वार्ता करने आए राहुल गाँधी ने कहा है कि, 'आतंकवाद देश को बांटने और तोड़ने का प्रयास करता है। लेकिन इस देश को कोई भी ताकत नहीं तोड़ सकती है।' उन्होंने कहा है कि यह आतंकी हमला देश की आत्मा पर हुआ है। राहुल ने कहा है कि, 'जिन लोगों ने यह हमला किया है, वे इस मुल्क को छोटी सी भी चोट नहीं पहुंचा सकते हैं।' उन्होंने कहा है कि इस मसले पर हम सुरक्षाबलों, सरकार के साथ मजबूती से खड़े हैं। 

शिवसेना की भाजपा को खुली चेतावनी, 48 घंटों में हो गठबंधन का फैसला वरना....

राहुल ने कहा है कि, 'यह बहुत ही दुखद त्रासदी है। आतंकवाद का एक ही उद्देश्य होता है कि देश को बांटा जाए। हमारे सुरक्षा बलों के विरुद्ध इस प्रकार की हिंसा बेहद घृणित है। जिसने यह आतंकी हमला किया है उनको मालूम होना चाहिए कि यह देश इन हमलों को भूलता नहीं है।' पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने भी इस आत्मघाती हमले की निंदा करते हुए कहा है कि, 'हम शहीद जवानों के परिजनों के साथ हैं। आतंकवाद के विरुद्ध हमें सख्ती से पेश आने की आवश्यकता है।' 

खबरें और भी:-

सूरत में छाया 'नमो अगेन', टी शर्ट्स से लेकर कुर्तियों और बिल बुक्स पर भी छपा

जैसे भाजपा ने कॉलेज के छात्रों पर लगाया देशद्रोह, वैसे ही कांग्रेस ने लगाया NSA - मायावती

चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने छोड़ा पद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -