पाकिस्तानी मीडिया में छाए राहुल गाँधी, सुर्ख़ियों में है कश्मीर पर दिया हुआ बयान

पाकिस्तानी मीडिया में छाए राहुल गाँधी,  सुर्ख़ियों में है कश्मीर पर दिया हुआ बयान

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी बीते शनिवार (24 अगस्त) को कश्मीर के दौरे पर गए थे. इस दौरान राहुल गांधी सहित 11 अन्य विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस भेज दिया गया था. वहीं, राहुल गांधी ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि जम्मू कश्मीर के लोगों की स्वतंत्रता और नागरिक आजादी पर अंकुश लगाए हुए 20 दिन गुजर चुके हैं. 

बता दें कि राहुल गांधी के इस ट्वीट के सामने आने के बाद से ही वह पाकिस्तानी मीडिया के पोस्टर ब्वॉय बन गए है. पाकिस्तानी मीडिया में राहुल गाँधी का यह बयान सुर्खियों में छाया हुआ है और उनके इस बयान पर काफी चर्चा चल रही है. राहुल गांधी ने ट्वीट में आगे लिखा कि विपक्ष और मीडिया को जम्मू कश्मीर का दौरा करने का प्रयास करने के दौरान महसूस हुआ कि राज्य के लोगों पर कठोर बल प्रयोग और प्रशासनिक क्रूरता की जा रही है. 

राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष के नेताओं और मीडिया के लोगों को जम्मू-कश्मीर में प्रशासनिक क्रूरता का अहसास हुआ है. आपको बता दें कि राहुल गांधी सहित विपक्ष के 11 नेताओं के प्रतिनिधिमंडल शनिवार को घाटी का दौरा करने श्रीनगर एयरपोर्ट पहुंचा था. हालांकि, प्रशासन के अधिकारियों ने नेताओं को इसकी इजाजत नहीं दी और वहीं से वापस दिल्ली भेज दिया. 

तेजस्वी यादव के घर के सामने रिटायर्ड फौजियों ने किया हंगामा, ये है कारण

जम्मू कश्मीर सचिवालय से हटाया गया अलग झंडा, पूरी शान और सम्मान के साथ लहरा रहा है 'तिरंगा'

Man Vs Wild: पीएम मोदी ने खोला सीक्रेट, बताया - बेयर ग्रिल्स कैसे समझ रहे थे उनकी हिंदी