CM फेस को लेकर राहुल गांधी ने दिया बयान, क्या पंजाब कांग्रेस में फिर मचेगा घमसान ?

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रचार करने पहुंचे पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में सीएम पद के चेहरे पर जूझते हुए दिखाई दिए. जालंधर वर्चुअल रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पंजाब विधानसभा चुनाव में CM फेस के साथ उतरेगी और पार्टी कार्यकर्ताओं से परामर्श करने के बाद जल्द ही इसका ऐलान कर दिया जाएगा. अब सियासी पंडितों का मानना है कि राहुल का यह बयान पंजाब कांग्रेस में सियासी घमासान बढ़ा सकता है, क्योंकि कांग्रेस में सीएम चेहरा बनने के लिए कई नेता जोर लगा रहे हैं. 

पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरनजीत सिंह चन्नी समेत कई कांग्रेसी बार-बार मौका मिलते ही राहुल गांधी से CM फेस के चेहरे का ऐलान करने की मांग करते रहे. जालंधर में राहुल गांधी के सामने स्टेज पर भी सिद्धू और चन्नी ने CM फेस के चेहरे की घोषणा करने की मांग दोहराई थी. ऐसे में राहुल गांधी ने फ़ौरन फैसला लेने की जगह पार्टी कार्यकर्ताओं के पाले में गेंद डाल दी है और कहा कि जल्द ही चेहरा घोषित करेंगे. 

CM फेस के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा जब मैं आ रहा था, तब गाड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सबसे बड़ा सवाल है कि पंजाब में कांग्रेस की अगुवाई कौन करेगा? राहुल ने कहा कि दोनों नेताओं ने कहा कि जो भी नेतृत्व करेगा उसे दूसरा व्यक्ति अपनी पूरी ताकत से सहायता करेगा. उन्होंने कहा कि जो पार्टी का कार्यकर्ता चाहता है और जो पंजाब चाहता है तो हम CM का फैसला उसी के मुताबिक लेंगे, हम अपने कार्यकर्ताओं से पूछ कर इस पर निर्णय लेंगे. जल्द ही CM फेस घोषित करेंगे. 

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा विवाद! BJP के विरोध पर बोले संजय राउत- ये सब इतिहासचार्य इतिहास बदलेंगे?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -