जेपी नड्डा ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा- "कुछ दिन पहले राहुल गांधी पूर्वोत्तर में थे..."

By Emmanual Massey
Feb 24 2021 11:29 AM
जेपी नड्डा ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा-

मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणियों पर निशाना साधते हुए, नड्डा ने ट्वीट किया- "कुछ दिन पहले वह (राहुल गांधी) पूर्वोत्तर में थे, भारत के पश्चिमी हिस्से के खिलाफ जहर उगल रहे थे। आज दक्षिण में वह जहर उगल रहे हैं। उत्तर के खिलाफ फूट डालो और राज करो की राजनीति राहुल गांधी नहीं करेंगे। 

लोगों ने इस नीति को अस्वीकार कर दिया है। देखें गुजरात में आज क्या हुआ "गुजरात नगरपालिका चुनावों में भाजपा की शानदार जीत का जिक्र किया।" इससे पहले दिन में, तिरुवनंतपुरम में राहुल ने कहा, "पहले पंद्रह वर्षों के लिए, मैं उत्तर में एक सांसद था। मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत थी। मेरे लिए, केरल में आना बहुत ताज़ा था क्योंकि मुझे अचानक पता चला कि लोग मुद्दों में रुचि रखते हैं और न केवल सतही रूप से बल्कि मुद्दों में विस्तार से जा रहे हैं। "

कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी से उत्तर बनाम दक्षिण बहस छिड़ गई क्योंकि उन्होंने लोकसभा में अमेठी का प्रतिनिधित्व करने के 15 साल बाद केरल के वायानंद से लोकसभा सदस्य के रूप में अपने कार्यकाल को 'ताज़ा' बताया केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जिन्होंने 2019 में पिछले लोकसभा चुनाव में अमेठी में राहुल गांधी को हराया था, ने ट्वीट किया, "कृतघ्न दुनिया उनके बारे में कहती है, जो ज्ञान से अधिक खिलवाड़ करते हैं।"

अपने मॉम और डैड के साथ आराध्या ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

घर से स्कूल जाने के लिए रवाना हुईं 4 छात्राएं, तीन दिन से हैं लापता, खोजबीन में जुटी पुलिस

मछुआरों संग समुद्र में मछली पकड़ने निकले राहुल, मंत्रालय को लेकर कह डाली ये बात