संदेह पैदा करती है उन्‍नाव गैंगरेप केस मामले में मोदी की चुप्पी : राहुल गांधी

संदेह पैदा करती है उन्‍नाव गैंगरेप केस मामले में मोदी की चुप्पी : राहुल गांधी

लंदन . यूरोप के बाद ब्रिटेन दौरे पर गए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर विदेश से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने की कोशिश की है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी को घेरने के लिए उन्‍नाव गैंगरेप केस और नीरव मोदी  का मामला उठाया है। 


कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ब्रिटेन में भारतीय पत्रकारों के संघ से बातचीत करते के दौरान सवाल किया है  कि पीएम मोदी उन्‍नाव गैंगरेप केस और पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के मामलों में आखिर चुप क्‍यों हैं। उनकी चुप्पी देशवासिययों के मन में संदेह पैदा कर रही है। राहुल ने बीजेपी पर देश में बंटवारा करने का आरोप भी लगाया है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार देश की एकता को तोड़ने का काम कर रही है परन्तु कांग्रेस हमेशा देश की एकता को सुरक्षित रखने का ही प्रयास करती है। 

गौरतलब है कि राहुल गाँधी पिछले कुछ दिनों से विदेशो के दौरे पर निकले है। इस कड़ी में वे यूरोप के बाद अब ब्रिटेन के दौरे पर निकले है। ब्रिटैन की राजधानी लंदन के प्रतिष्ठित लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक संवाद कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बाते कही। अपने भाषण में राहुल ने यह दावा भी किया कि चीन में एक दिन में तक़रीन 50,000 नौकरियां पैदा करता है जबकि भारत में एक दिन में केवल 450 नौकरियां ही उत्पन्न हो पाती है। 

ख़बरें और भी 

मिशन 2019: भाजपा से भिड़ेगी राहुल गाँधी की तीन सेना

बिहार में राहुल गांधी पर केस दर्ज, देश की छवि ख़राब करने का आरोप

राफेल पर एक बार फिर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशान

?