हाथरस केस: राहुल का वार, बोले- पीड़ितों की रक्षा नहीं कर रही योगी सरकार
हाथरस केस: राहुल का वार, बोले- पीड़ितों की रक्षा नहीं कर रही योगी सरकार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस मामले को लेकर उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है। राहुल गांधी ने हाथरस मामले को लेकर वीडियो जारी करते हुए कहा है कि अपराधियों को जेल में डालना चाहिए और पीड़‍ित परिवार की सुरक्षा की जानी चाहिए जो योगी सरकार नहीं कर रही है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हाथरस की घटना को लेकर सोमवार को किए गए ट्वीट में लिखा कि, 'हाथरस घटना में सरकार का रवैया अमानवीय और अनैतिक है। वे पीड़ित परिवार की मदद करने की बजाए अपराधियों की रक्षा करने में लगे हैं। आइये, देशभर में महिलाओं पर हो रहे अन्याय के ख़िलाफ़ आवाज़ उठायें- एक क़दम बदलाव की ओर।' राहुल गांधी ने वीडियो में कहा कि, कुछ दिन पहले मैं हाथरस गया। जाते समय मुझे रोका गया।'

उन्होंने आगे कहा कि 'पहली बार मुझे गिरफ्तार कर लिया। दूसरी बार मैं चला गया। मुझे बात समझ नहीं आई। मुझे रोका किसलिए जा रहा है? मुझे उसे परिवार से मिलने क्‍यों नहीं दिया जा रहा? उनकी बेटी की हत्‍या हुई, उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ, मुझे क्‍यों रोका जा रहा है? जैसे ही मैं उस घर के अंदर पहुंचा, जैसे ही मैंने परिवार से बात करनी शुरू की, सरकार ने पीड़‍ितों पर हमला शुरू कर दिया।

कोरोना संक्रमित पाए गए हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर, ट्वीट कर दी जानकारी

कृषि कानून: केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, चार हफ़्तों में माँगा जवाब

भाजपा में शामिल हुईं खुशबू सुन्दर, कांग्रेस के बड़े नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -