हाथरस कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे राहुल, ट्वीट कर साधा निशाना

हाथरस कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे राहुल, ट्वीट कर साधा निशाना

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के बाद पीड़िता के परिवार की सुरक्षा में सेंट्रल रिज़र्व पुलिस फ़ोर्स (CRPF) को तैनात किया गया है । ऐसे में अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने PUCL की रिपोर्ट जिसमें कहा गया है कि 'पीड़ित परिवार को फौरी राहत अवश्य है, किन्तु वे सुरक्षित नहीं हैं' का हवाला देते हुए राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधा है।

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'यूपी में सरकार के हाथों पीड़ितों का लगातार शोषण असहनीय है। हाथरस रेप-हत्या के मामले में पूरा देश सरकार से जवाब माँग रहा है और पीड़ित परिवार के साथ है। गुंडाराज में वर्दी की गुंडागर्दी का एक और उदाहरण।' उल्लेखनीय है कि, उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित गैंग रेप और हत्‍या के मामले में पीपुल्‍स यूनियन फॉर सिविल लि‍बर्टीज (PUCL) ने शनिवार को अपनी जांच रिपोर्ट सार्वजनिक की है।

इसमें कहा गया है कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CPRF) की तैनाती से पीड़ित परिवार को तत्काल राहत आवश्यक है, किन्तु वे सुरक्षित नहीं हैं। PUCL ने कहा है कि ''CPRF की तैनाती से पीडि़त परिवार को फौरी राहत जरूर है किन्तु वे सुरक्षित नहीं हैं। परिवार आतंकित है कि पुलिस बल के नहीं रहने पर क्‍या होगा, इसलिए परिवार की सुरक्षा के अलावा निर्भया फंड से उनके पुनर्वास का प्रबंध किया जाए।

दुनियाभर में कोरोना की वापसी, क्या इस बार पहले से ज्यादा होगी मौतें

नहीं हुआ कम वायरस का आतंक तो जारी किये जा सकते है कई कड़े नियम

हांगकांग में कोरोना की चौथी लहार ने किया प्रवेश