RSS पर फिर भड़के राहुल गांधी, बोले- अब इसे संघ परिवार नहीं कहूंगा
RSS पर फिर भड़के राहुल गांधी, बोले- अब इसे संघ परिवार नहीं कहूंगा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को संघ परिवार मानने से इनकार कर दिया है. राहुल गांधी ने कहा है कि वह अब RSS को 'संघ परिवार' नहीं कहेंगे. इसके साथ ही राहुल ने आरोप लगाया है कि RSS में महिलाओं और बुजुर्गों का सम्मान नहीं किया जाता है. 

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि, "मेरा मानना है कि RSS व सम्बंधित संगठन को संघ परिवार कहना सही नहीं है. परिवार में महिलाएं होती हैं, बुजुर्गों के लिए सम्मान होता, करुणा और स्नेह की भावना होती है- जो RSS में नहीं है. अब RSS को संघ परिवार नहीं कहूंगा." गौरतलब है कि राहुल गांधी भाजपा सरकार और पीएम मोदी पर आए दिन हमले करते रहते हैं. 

अब बार-बार वह RSS को भी अपने निशाने पर ले रहे हैं. एक दिन पहले राहुल गांधी ने पुलिस को विशेष अधिकार देने के प्रावधान वाले एक बिल को लेकर बिहार विधानसभा में हुए 'तांडव' पर बुधवार को कहा था कि सीएम नीतीश कुमार 'RSS-भाजपा मय' हो गए हैं. राहुल ने ट्वीट में लिखा था कि, "बिहार विधानसभा की शर्मनाक घटना से साफ है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह आरएसएस-भाजपा मय हो चुके हैं. लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई अधिकार नहीं है. विपक्ष फिर भी जनहित में आवाज उठाता रहेगा- हम नहीं डरते!"

गोवा सरकार ने 25 हजार करोड़ का बजट किया पेश, गौशाला में खर्च होंगे 10 करोड़

भारतीयों के लिए ग्रीन कार्ड में तेजी लाने के लिए आव्रजन सुधार चाहते हैं जो बिडेन

बेल्जियम ने की संशोधित कोरोना प्रतिबंधों की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -