RSS पर बरसे राहुल गांधी, कहा- नागपुर के 'निकरवाले' तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकते
RSS पर बरसे राहुल गांधी, कहा- नागपुर के 'निकरवाले' तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकते
Share:

चेन्नई: तमिल नाडु विधानसभा चुनाव से पहले दक्षिण में सियासी पारा चढ़ने लगा है. पोंगल पर्व के बाद राहुल गांधी फिर एक बार तमिलनाडु पहुंचे हैं. तमिलनाडु में अपने दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और RSS पर जमकर निशाना साधा. धारापुरम में रविवार को राहुल गांधी ने कहा कि नागपुर का 'निकरवाला' कभी भी तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकता है. तमिलनाडु का भविष्य यहां के युवा तय करेंगे और मैं उनकी सहायता करने के लिए यहां आया हूं.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि यहां ऐसी सरकार चाहिए, जो तमिल लोगों के हित के लिए काम करती हो. हम नरेंद्र मोदी को भारत की नींव को बर्बाद करने नहीं देंगे. इससे पहले इरोड में अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने लोगों से कहा था कि, ''मैं यहां आपको ये बताने नहीं आया हूं कि आपको क्या करना है. मैं आपसे अपने मन की बात करने भी नहीं आया हूं. मैं यहां आप लोगों की बात सुनने आया हूं. आप लोगों की समस्या सुनने आया हूं और उन समस्याओं का समाधान निकालने के कोशिश करने के लिए आया हूं.'' 

राहुल गांधी ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि, ''किसानों की समस्याओं को सुनने, समझने की जगह मौजूदा सरकार उन्हें आतंकवादी कहती है. इन ताकतों से हम मिलकर लड़ेंगे.'' इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार को महंगाई के मोर्चे पर घेरा था.

नेपाल की चुनावी संस्था ने किया पीएम ओली को अध्यक्ष पद से हटाने से इनकार

असम की बाढ़ समस्या का समाधान सिर्फ भाजपा ही कर सकती है: गृहमंत्री अमित शाह

मेमोरियल में तब्दील हुआ जयललिता का आवास, 28 जनवरी को होगा उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -