पीएम मोदी पर राहुल ने फिर साधा निशाना, कहा- ऑक्सीजन, वैक्सीन के साथ अब PM भी गायब
पीएम मोदी पर राहुल ने फिर साधा निशाना, कहा- ऑक्सीजन, वैक्सीन के साथ अब PM भी गायब
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जबरदस्त निशाना साधा है. दरअसल राहुल गांधी कोरोना वैक्सीन की कमी और सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर बीते कई दिनों से पीएम मोदी पर हमलावर हैं. आज भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. राहुल गांधी ने कहा है कि वैक्सीन और ऑक्सीजन के साथ-साथ अब पीएम मोदी भी गायब हो गए हैं.

 

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा को, ”वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ PM भी गायब हैं. बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर GST और यहां-वहां PM के फ़ोटो.” इससे पहले भी कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण एवं टीकाकरण की स्थिति को लेकर बुधवार को मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि घर-घर टीका पहुंचाए बगैर इस महामारी से लड़ना असंभव है. राहुल गांधी ने एक खबर की कटिंग पोस्ट करते हुए आरोप लगाया कि सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली देना देशवासियों के साथ धोखा है .

राहुल ने ट्वीट में लिखा था कि, ‘‘सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों व उन परिवारों के साथ मज़ाक़ है जिन्होंने अपनों को खोया है और ऑक्सीजन-अस्पताल-दवा की कमी झेल रहे हैं. रेत में सिर डालना सकारात्मकता नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है.’’

ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था में मार्च में 2.1 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी

अफ़ग़ानिस्तान: रमजान में तालिबान ने किए 15 आत्मघाती हमले और 200 बम धमाके, 255 लोगों की मौत

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने किया फिलिस्तीन के लिए समर्थन, कहा- हम गाजा के साथ खड़े हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -