पीएम मोदी पर राहुल गांधी का तंज- 'काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती'
पीएम मोदी पर राहुल गांधी का तंज- 'काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को भारत में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार की रणनीति पर सवाल उठाया है। उन्होंने पीएम मोदी के आज होने वाली 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर भी निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि "सवाल तो जायज है, लेकिन सरकार के जवाब का भारत कब तक इंतजार करेगा? काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती।" इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर को सांझा किया है।

उल्लेखनीय है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 69 वें संस्करण में देशवासियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि "कल, 27 सितंबर को सुबह 11 बजे शामिल हों। मन की बात।" यह कार्यक्रम प्रति माह के अंतिम रविवार को आयोजित होता है, जिसके माध्यम से पीएम मोदी राष्ट्र के साथ बातचीत करते हैं।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कोरोना महामारी से निपटने में यूनाइटेड नेशंस की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को आश्वस्त किया कि भारत की वैक्सीन उत्पादन और टीका वितरण की क्षमता पूरी मानवता को इस आपदा से बाहर निकालने के लिए काम आएगी। UNGA के 75वें सत्र को संबोधित करते हुए मोदी ने पूछा कि, ''बीते 8-9 महीने से पूरी दुनिया कोविड-19 वैश्विक महामारी से संघर्ष कर रहा है। इस वैश्विक महामारी से निपटने की कोशिशों में संयुक्त राष्ट्र कहां है? एक प्रभावशाली प्रतिक्रिया कहां है?''

 

अचानक लगी आग और पलट गई बस, 13 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

दिल्ली जल बोर्ड के निजीकरण पर बवाल, कांग्रेस बोली- मोदी की राह चले केजरीवाल

बिहार चुनाव पर बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- लोजपा हमारे साथ, एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा NDA

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -