'किसानों को मारते हैं, लेकिन चीन के सामने खड़े नहीं हो पाते...', पीएम मोदी पर राहुल गाँधी का वार
'किसानों को मारते हैं, लेकिन चीन के सामने खड़े नहीं हो पाते...', पीएम मोदी पर राहुल गाँधी का वार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को राजस्थान के पीलीबंगा में किसान महापंचायत में शामिल हुए. राहुल गांधी ने यहां भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर आड़े हाथों लिया और केंद्र द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानून रद्द करने की मांग की. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीलीबंगा की किसान महापंचायत में कहा कि मैंने संसद में कृषि कानूनों की वास्तविकता को समझाया. 

राहुल गांधी ने कहा कि इस देश की रक्षा केवल किसान ही करते हैं, देश की 40 फीसदी आवाम इसकी भागीदार है. हम खेती को किसी एक व्यक्ति का कारोबार नहीं बनने देंगे. राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार के नए कानून के बाद कोई भी शख्स कितनी भी फसल खरीद सकता है और अपने पास जमा कर सकता है. कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि संसद में आपने पीएम मोदी का चेहरा देखा होगा. पहले सरकार तीनों के कानून वापस ले, उसके बाद ही किसानों से बात करें. राहुल ने ऐलान किया कि हम इन तीनों कानूनों को रद्द करके ही दम लेंगे.  

अपने भाषण में राहुल गांधी ने चीन मुद्दे पर भी बात की. राहुल गांधी ने कहा कि पहले हमारी सेना फिंगर 4 पर रहती थी, किन्तु अब फिंगर 3 पर रहेगी. नरेंद्र मोदी ने चीन को ये जमीन दे दी है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों को मारते हैं, किन्तु  चीन के सामने खड़े नहीं हो पाते हैं.  

गोला बारूद का इस्तेमाल करने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करेगी म्यांमार समिति

स्कॉटलैंड में नियंत्रित हुए कोरोनावायरस के हालात, संक्रमित मामलों में आई गिरावट

टीडीपी विधायक गंता श्रीनिवास राव ने इस्पात संयंत्र के निजीकरण से फिर दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -