राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात
राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात
Share:

कोच्ची: अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह ट्वीट करते हुए कहा है कि मोदी का शासन विश्व की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद करने का एक सबक है. बात दें कि राहुल गांधी दो दिवसीय वायनाड दौरे पर हैं, यहां वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं। 

वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि आप आज देश की स्थिति को जानते हैं, हर किसी के लिए यह साफ़ है कि क्या चल रहा है. भारत 2-3 बड़े व्यापारियों के हित में पीएम नरेंद्र मोदी कि तरफ से शासन चलाया जा रहा है. आज हर एक उद्योग पर 3-4 लोगों का एकाधिकार है. इससे पहले राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से आग्रह करते हुए कहा था कि कृषि कानूनों का वापस लिया जाए.

इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का एक कथन ट्वीट करते हुए सरकार से तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की थी. राहुल गांधी ने महात्मा गांधी के 'विनम्र तरीक़े से आप दुनिया हिला सकते हैं' कथन को ट्वीट किया था. बता दें कि ट्रेक्टर मार्च के दौरान दिल्ली में भड़की हिंसा के परिदृश्य में राहुल गांधी का ये ट्वीट सामने आया था। 

दर्जनों देशों में फैल गया है नया कोरोना वेरिएंट: विश्व स्वास्थ्य संगठन

रतन टाटा से लेकर ये बड़ी हस्तियां करेगी 'केरल लुक्स अहेड' सम्मेलन को संबोधित

तीसरा बोडो अकॉर्ड आत्मनिर्भरता और अखंडता दर्शाता है: हिमंत बिस्वा शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -