'देश में न्यूनतम GDP और अधिकतम बेरोज़गारी, PM के लिए शर्म की बात...', मोदी सरकार पर राहुल का हमला
'देश में न्यूनतम GDP और अधिकतम बेरोज़गारी, PM के लिए शर्म की बात...', मोदी सरकार पर राहुल का हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में ब्लैक फंगस के मामलों पर केंद्र सरकार से सवालों के बाद देश की अर्थव्यवस्था को लेकर सवाल किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, पीएम के लिए शर्म की बात है कि देश में न्यूनतम GDP है और अधिकतम बेरोजगारी। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को ब्लैक फंगस पर केंद्र सरकार पर सवाल दागते हुए राहुल ने कहा कि, वह उपचार मुहैया कराने की बजाय जनता को औपचारिकताओं में क्यों फंसा रही है ? 

 

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''ब्लैक फंगस महामारी के बारे में केंद्र सरकार स्पष्ट करे कि एम्फोटेरिसिन-बी दवाई की कमी के लिए क्या किया जा रहा है? मरीज़ को यह दवा दिलाने की क्या प्रक्रिया है? इलाज देने की बजाय मोदी सरकार जनता को औपचारिकताओं में क्यों फंसा रही है?'' कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी देश में म्यूकोर माइकोसिस (ब्लैक फंगस) के मामलों में वृद्धि और आवश्यक दवा की कथित कमी को लेकर चिंता जताते हुए कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आग्रह किया था कि इस बीमारी के मरीजों को राहत प्रदान करने के लिए फ़ौरन जरूरी कदम उठाए जाएं।

 

इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने रविवार को एक बार फिर ट्वीट कर मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के मन की बात को लेकर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'कोरोना से लड़ने के लिए चाहिए- सही नीयत, नीति, निश्चय। महीने में एक बार निरर्थक बात नहीं।' राहुल गांधी की यह टिप्पणी उस दिन आई थी, जब पीएम मोदी ने रविवार को मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में देश को संबोधित किया।

'ये पढ़े-लिखे मुर्ख, देश के लिए अपमान...', सेंट्रल विस्टा को लेकर पूर्व नौकरशाहों पर बरसे केंद्रीय मंत्री पुरी

अब दिल्ली में घर बैठे मिलेगी शराब, केजरीवाल सरकार ने शुरू की होम डिलीवरी

बंगाल में 55 पुलिस अफसरों का ट्रांसफर, सीएम ममता ने प्रवीण त्रिपाठी को बनाया DIG

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -