राहुल गांधी का केंद्र पर वार, बोल- डरपोक हैं पीएम मोदी, चीन को सौंप दी देश की जमीन
राहुल गांधी का केंद्र पर वार, बोल- डरपोक हैं पीएम मोदी, चीन को सौंप दी देश की जमीन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह प्रेस वार्ता की और भारत-चीन के मसले पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी डरपोक हैं और उन्होंने देश की पवित्र जमीन को चीन के हवाले कर दिया है. प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चीन मुद्दे पर कहा कि कल रक्षा मंत्री ने संसद में अपनी बात कही, इसमें कुछ चीजें हैं जो स्पष्ट होनी चाहिए. भारत सरकार की पोजिशन मामले की शुरुआत में थी कि अप्रैल से पहले की स्थिति लागू की जाएगी, किन्तु अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आकर बयान दिया है.

राहुल गांधी ने सवाल करते हुए कहा कि हमारी जगह जो पहले फिंगर 4 पर थी, किन्तु सरकार ने अब फिंगर 3 पर सहमति क्यों दी. पीएम और रक्षा मंत्री ने भारतीय भूमि को चीन के हवाले क्यों दिया. राहुल गांधी ने देपसांग मसले पर भी कहा कि वहां से चीनी सेना पीछे क्यों नहीं हटी है. ये स्पष्ट है कि देश के पीएम ने भारत की पवित्र जमीन चीन को सौंप दी है. राहुल बोले कि पीएम मोदी ने चीन के सामने माथा टेक दिया है.  

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि चीनी सेना पैंगोंग, देपसांग में तैनात थी. हमारी सेना ने ख़तरा उठाया और चीन का मुकाबला किया. लेकिन अब पीएम मोदी ने चीन को अपनी जमीन सौंप दी, ये कुछ नहीं बल्कि ये दर्शाता है कि नरेंद्र मोदी डरपोक हैं और हिंदुस्तान की सेनाओं को धोखा दे रहे हैं.

13 फरवरी को नहीं होगी संसद में राज्यसभा की बैठक: वेंकैया नायडू

ग़ुलाम नबी आज़ाद बोले- जिस दिन कश्मीर में काली बर्फ गिरेगी, मैं भाजपा का दामन थाम लूंगा

अमेरिका में हुआ बड़ा हादसा, एक साथ आपस में टकराई 130 गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -