बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुँचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो: राहुल गाँधी
बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुँचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो: राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने लोगों को बहुत हैरान परेशान किया। अब इस बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिये देश को संबोधित करना शुरू कर चुके हैं। आज 'मन की बात' कार्यक्रम का 78वां संस्करण है। वही इस कार्यक्रम से कुछ देर पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसा है।

हाल ही में राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है और इसमें उन्होंने कहा है कि, ''बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दीजिए, फिर चाहे 'मन की बात' भी सुना दीजिए।'' आप देख़ सकते हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी रविवार को अपने ट्वीट में यह लिखा है कि, "बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो!"

इसी के साथ राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन के आंकड़ों को लेकर एक वीडियो भी साझा किया है। वैसे राहुल गाँधी आए दिन केंद्र सरकार को निशाने पर लेते रहते हैं। वह कई बार PM मोदी के नए कार्यक्रमों को ट्वीट को लेकर उनको अपने निशाने पर ले चुके हैं। बीते दिनों ही एक ट्वीट कर राहुल गाँधी ने लिखा था- 'कोविड महामारी में भी देश सेवा में जुटे 113 लाख कर्मचारियों का साहस बढ़ाने की बजाय केंद्र सरकार उनकी मेहनत की कमाई छीनने में लगी है। सैनिकों, सरकारी कर्मचारियों व पेंशनर्स से ₹37,500 करोड़ की लूट करना अपराध है।' इस तरह उन्होंने एक बार फिर केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया था। वैसे वह ऐसा कई बार कर चुके हैं।

PM मोदी देशवासियों से कर रहे 'मन की बात', सबसे पहले दी मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि

इस राज्य में बनेगा एक और स्पेसपोर्ट, नए पोर्टल की लॉन्चिंग के लिए ISRO ने किया प्राइवेट कंपनियों को आमंत्रित

MP: CM शिवराज का बड़ा ऐलान, संडे लॉकडाउन भी हो गया खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -