कोरोना के सामने पीएम मोदी ने कर दिया आत्मसमर्पण, निपटने के लिए कोई योजना नहीं - राहुल गाँधी
कोरोना के सामने पीएम मोदी ने कर दिया आत्मसमर्पण, निपटने के लिए कोई योजना नहीं - राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के साथ हुए खुनी संघर्ष में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर पीएम नरेंद्र मोदी से लगातार जवाब मांगे जाने के बाद आज उन्होंने कोरोना वायरस महामारी को लेकर सवाल खड़ा किया. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के पास कोरोना से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'कोरोना वायरस देश के नए इलाकों में तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई योजना नहीं है. प्रधानमंत्री खामोश हैं. उन्होंने महामारी के सामने सरेंडर कर दिया है और इससे निपटने से इंकार कर दिया है.' राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मुद्दे पर मोदी सरकार पर ऐसे समय हमला बोला, जब देश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी पांच लाख से अधिक हो चुका है. वहीं पीएम मोदी कह चुके हैं कि पता नहीं इस बीमारी से कब निजात मिलेगी.

पीएम मोदी ने शुक्रवार को 'आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार कार्यक्रम' को लांच करते हुए कहा था कि पता नहीं कोरोना से कब निजात मिलेगी. कोरोना संकट पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आगे भी किसी को नहीं पता कि इस बीमारी से कब निजात मिलेगी. इसकी एक दवाई हमें पता है. ये दवाई है दो गज की दूरी है. ये दवाई है- मुंह ढकना, फेसकवर या गमछे का उपयोग करना. जब तक कोरोना की दवा नहीं बनती, तब तक हम इसी दवा से इसे रोक पाएंगे.

ओलंपस ने बंद किया कैमरा बिजनेस, जानें क्या है वजह

कोरोना काल में आसानी से मिल सकता है गोल्ड लोन

क्या जल्द Google Pay से मिलने वाला है लोन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -