'मन की बात' पर राहुल गाँधी का तंज, बोले- कब होगी राष्ट्र रक्षा की बात
'मन की बात' पर राहुल गाँधी का तंज, बोले- कब होगी राष्ट्र रक्षा की बात
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर तंज किया है. एक ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी. वहीं, दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देश की आवाम को संबोधित किया.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले चीन मुद्दे पर भी ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से जवाब मांगा था. उन्होंने कहा था कि देश के लोग प्रधानमंत्री से 'सच' सुनना चाहते हैं. राहुल ने देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें “अनलॉक” कर दी हैं.

उल्लेखनीय है कि,  वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के साथ हुए खुनी संघर्ष में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर पीएम नरेंद्र मोदी से लगातार जवाब मांगे जाने के बाद शनिवार को राहुल गाँधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पर सवाल उठाया था. राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार के पास कोरोना से निपटने के लिए कोई प्लान नहीं है.

RGF को मेहुल चोकसी और PMNRF से मिला था फंड ? अब कांग्रेस ने पेश की सफाई

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- रष्ट्रहित में बने 2 पार्टी सिस्टम, बाहर हों TDK, बुद्धू और बोतल

चीन और दक्षिण कोरिया में कोरोना से मचा हाहाकार, अब तक बर्बाद हुए कई घर परिवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -