राहुल गांधी का पियूष गोयल पर वार, कहा- वे कट्टरपंथी घृणा में अंधे हैं
राहुल गांधी का पियूष गोयल पर वार, कहा- वे कट्टरपंथी घृणा में अंधे हैं
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने नोबेल पुरस्कार के लिए चुने गए अभिजीत बनर्जी पर केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल की टिप्पणी के लिए उन पर हमला बोलते हुए कहा है कि 'ये कट्टरपंथी घृणा में अंधे हैं' और उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं है कि पेशेवर व्यक्ति क्या होता है. दरअसल, केन्द्रीय मंत्री ने पुणे में प्रेस वालों से बातचीत में बनर्जी को 'वाम झुकाव' वाला शख्स करार दिया था. 

इसके बाद बनर्जी ने शनिवार को एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा था कि 'वाणिज्य मंत्री मेरी पेशेवर दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं. गांधी ने पीयूष की टिप्पणी पर बनर्जी के जवाब से संबंधित मीडिया रिपोर्टों को टैग करते हुए ट्वीट किया, प्रिय श्री बनर्जी, ये कट्टरपंथी घृणा में अंधे हैं और उन्हें यह तक नहीं पता है कि पेशवर व्यक्ति क्या होता है. आप उन्हें यह समझा नहीं सकते, भले ही आप एक दशक तक भी प्रयास करते रहें. वायनाड से सांसद राहुल गाँधी ने कहा कि, इस बात को ध्यान में रखें कि लाखों भारतीयों को आप के काम पर गर्व है.

आपको बता दें कि गोयल ने शुक्रवार को यह भी कहा था कि न्यूनतम आय योजना पर बनर्जी के सुझाव को भारतीय वोटरों ने नकार दिया है और जैसा वह सोचते हैं उसे मानने की आवश्यकता नहीं है. राहुल गांधी से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बनर्जी के संदर्भ में गोयल की टिप्पणी को लेकर शनिवार को सरकार पर ताना मारते हुए कहा था कि सरकार का काम कॉमेडी सर्कस चलाना नहीं बल्कि अर्थव्यवस्था में सुधार करना है.

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर का बड़ा बयान, कहा- वैश्विक सुस्ती के बाद भी भारत तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था

पाकिस्तान ने किया स्वीकार, कहा- भारतीय सेना ने किया हमला, हमारा एक सैनिक मरा

बंगाल में दीदी के आतंक राज से सताए कांग्रेस नेता की मदद को आगे आई बीजेपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -