मोदी सरकार पर राहुल गाँधी का हमला, कहा- रोज़गार देने की जगह छीन लिए
मोदी सरकार पर राहुल गाँधी का हमला, कहा- रोज़गार देने की जगह छीन लिए
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कोरोना, इकॉनमी के बाद अब राहुल गांधी ने देश के युवाओं के रोजगार का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा है कि जब मोदी सरकार सत्ता में आई थी तो 2 करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने का वादा किया था, किन्तु सरकार ने देने की बजाए उल्टे 14 करोड़ रोजगार छीन लिए गए।

राहुल ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि नरेन्द्र मोदी ने देश के नौजवानों से 2 करोड़ रोजगार हर साल देने का वादा किया था। लेकिन उनकी गलत नीतियों की वजह से आज 14 करोड़ लोगों का रोजगार छीन चुका है। इसके साथ ही राहुल गाँधी ने युवा कांग्रेस को एकजुट होने के लिए कहा है और केंद्र सरकार की गलत नीतियों का पुरजोर विरोध करने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने आज 9 अगस्त को यूथ कांग्रेस के स्थापना दिवस पर यह वीडियो साझा किया है। जिसमें वह यूथ कांग्रेस को बधाई देने के साथ केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ रोजगार के मुद्दे पर मोर्चा खोलने की बात कह रहे थे। राहुल ने देश के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए यूथ कांग्रेस द्वारा आंदोलन किए जाने की बात भी कही है।

 

श्रीलंका आम चुनावों में प्रचंड जीत के बाद महिंदा राजपक्षे ने आज ली पीएम पद की शपथ

पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ करना जीतू पटवारी को पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR

सुन्नी बोर्ड को योगी के मंत्री का सुझाव, अयोध्या में मस्जिद निर्माण को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -